Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के कारण छोड़ा बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना, बताई फिल्म जगत की ये कड़वी सचाई!



दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच के कई मामले सामने आ चुके है जिसको लेकर कई अभिनेत्रियों ने अपनी आवाज़ उठाई थी। बॉलीवुड के साथ ही साउथ फिल्म जगत में भी कई अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किये है। हाल ही एक और एक्ट्रेस का कास्टिंग काउ को लेकर बयान सामने आया है।


जिसमे में अभिनेत्री ने कास्टिंग काउ को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है।बता दे की इस अभिनेत्री का नाम वाणी भोजण। वाणी ने रीजनल सिनेमा में काम किया है। वाणी ने बताया कि तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के बाद उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। कुछ लोगों ने उन्हें एडजस्ट करने की बात कही।


वाणी ने कहा, मुझे ये सारी चीजें समझ नहीं आ रही थीं। मुझसे इस बारे में कभी सीधी बात नहीं की गई। बल्कि मेरे मैनेजर के जरिए मुझसे ये सब कहलवाया जाता था। लेकिन मैंने कभी ऐसे फोन कॉल पर ध्यान नहीं दिया। बता दें कि तेलुगु सिनेमा में काम करने के बाद उन्होंने तमिल फिल्म oh my kadavule में काम किया था। बता दें कि वाणी फैशन इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने सीरियल देवकमल में भी काम किया है। इसमें उन्होंने सत्या का किरदार निभाया था।


वाणी का कहना है कि ऐसे अनुभव के बाद मेरी फिल्मों में काम करने की इच्छा ही नहीं रही। जब मौका मिलेगा तो छोटे पर्दे पर लौट सकती हूं लेकिन बड़ी एक्ट्रेस बनने का सपना छोड़ दिया है। कुछ बड़ा करने के लिए इस तरह के ऑफर कभी स्वीकार नहीं कर सकती हूं। वाणी ने कास्टिंग काउच का ऑफर अपनाने वाली दूसरी एक्ट्रेस के बारे में भी बात की। वाणी ने कहा, उन्हें लगता होगा कि यही रास्ता उनके लिए ठीक है। लेकिन ऐसा नहीं है कि बड़े सितारे मेहनत से नहीं बनते। यहां तक पहुंचने के लिए भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

credits: zimbio
इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के कारण छोड़ा बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना, बताई फिल्म जगत की ये कड़वी सचाई! इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच के कारण छोड़ा बड़ी अभिनेत्री बनने का सपना, बताई फिल्म जगत की ये कड़वी सचाई! Reviewed by bollykeeda on March 18, 2020 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement