Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रही है तस्वीरें!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस की तरह ही तमिल फिल्म इंडस्ट्री में खूबसूरत एक्ट्रेस की कोई कमी नही है| तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी एक से बढ़ कर एक  खूबसूरत अभिनेत्रिया   है। लेकिन आज हम आपसे एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले है जिसमे ये एक कदम आगे है। हम बात करने जा रहे है खुबसुरत एक्ट्रेस श्रुति सावंत की।


श्रुति सावंत का जन्म केरल में 1988 में 22 जनवरी को हुवा था। अब तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। एक्टिंग के मामले में श्रुति सावंत महारथ हासिल कर चुकी है। श्रुति ने अपनी छोटी उम्र में ही चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर काम करना चालू कर दिया था अब वो साउथ की फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्रीयो में से एक मानी जाती है।

एक ऐसा भी टाइम था जब लोग साउथ की फिल्मों को पसंद नही करते थे। अच्छी स्क्रिप्ट और दमदार एक्टिंग के कारण साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। आज के समय मे बॉलीवुड कई ऐसी फिल्में भी है जो साउथ के फिल्मो की रीमेक है। जैसे कि हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म सैराट इनके आलावा ब्रह्मास्त्र और भी कई फिल्मे आने वाली है| खैर जो भी है पर श्रुति सावंत की इस तस्वीरों को देखकर आप जरूर कहेंगे की बॉलीवुड से भी ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्रियां साउथ की फिल्मों में मौजूद है।

credits: zimbio
तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रही है तस्वीरें! तमिल फिल्म की 30 साल की इस एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट, वायरल हो रही है तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on September 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement