Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे बाल कलाकार, नंबर 2 है सबकी फेवरेट!



दोस्तों आपने कई टीवी सिरिअल्स और फिल्मो में बाल कलाकारों को देखा होगा जिनकी अदाकारी के सभी कायल हो जाते है, जिनकी मासूमियत देख कर आपको उन पर प्यार आ जाता है क्या आप जानते है की इन बाल कलाकारों को के अभिनय के लिए कितनी फ़ीस दी जाती है, आज भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे मशहूर एवं महंगे कलाकार है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के टॉप 5 सबसे महंगे बाल कलाकारों के बारे में बता रहे है।

1. सारा अर्जुन


सारा फिल्म इंडस्ट्री की खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के साथ बॉलीवुड की एक फिल्म ‘जजबा’ में नजर आई एवं इसके अलावा यह इरफान खान के साथ भी हॉलीवुड की एक फिल्म में नज़र आ चुकी है। सारा की फीस के बारे में उनके काम सहयोगी बेहद खास हैं।

2. हर्षाली मल्होत्रा


फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के साथ काम करने वाली एक बहुत ही प्यारी बेबी गर्ल बहुत लोकप्रिय हो चुकी है। उस फिल्म में काम करने के लिये हर्षली मल्होत्रा ​​कुछ लाख रुपये लिए थे। हर्शाली सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती है, कई बार वे अपने फैन्स के साथ उनके  फोटो शेयर करती है।

3. दिया चलवाड


दिया ने कई फिल्मो में काम किया है, बतादें की एक दिन की शूटिंग के लिए दिया ने लगभग 25,000 रुपये चार्ज किये थे। जो लगभग 31 दिनों तक चला। इसके अलावा यह विज्ञापन के लिए 50 से 60 हजार रुपये के बीच शुल्क लेती है। दिया ने किक’, ‘पिज्जा’ और ‘रॉकी हैंडसम’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

4. मिखाइल गांधी


बायोपिक फिल्म ‘सचिन: अ बिलियन ऑफ ड्रीम्स’ में मिखाइल गांधी ने सचिन तेंदुलकर की बचपन की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा वह कुछ विज्ञापन जैसे किन्डरजोय और लाइफबॉय में भी अभिनय कर चुके है। बता दे की 300 बच्चों में से चुना गया था। जिसके लिए उन्हें बहुत फीस मिली थी।

5. दर्शील कुमार


दर्शील बॉलीवुड की कई सारी फिल्मो जैसे- प्रेम रतन धन पायो, ब्रदर्स और ढिशूम में नजर आ चुके है। इन सारी फिल्मो में उन्होंने 5 से 6 दिन काम किया और प्रतिदिन 30,000 रुपये की फीस ली थी।

credits: zimbio
ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे बाल कलाकार, नंबर 2 है सबकी फेवरेट! ये हैं बॉलीवुड के 5 सबसे महंगे बाल कलाकार, नंबर 2 है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement