Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तो इस तरह ख़त्म होगा दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल का शो ये है मोहब्बतें



स्टार प्लस का फेमस शो ये है मोहब्बतें अब जल्द ही आप से विदा लेने वाला है. स्पॉटबॉय.कॉम ने सबसे पहले आपको बताया था कि दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल स्टारर ये शो अक्टूबर में ऑफ एयर होने वाला है. और इसके बाद दिव्यांका, ALT बालाजी की वेब सीरीज शेफ पर काम शुरू कर देंगी. शो ख़त्म होने वाला है ये तो हम पहले ही आपको बता चुके हैं लेकिन कैसे ख़त्म होगा ये आज बताएंगे.


हमारी जानकारी के मुताबिक, ये है मोहब्बतें की टीम अक्टूबर में टर्की में ट्रावेल करेगी और शो का एंडिंग शूट करेगी. चैनल वालों ने शो के क्लाइमेक्स के लिए एक परफेक्ट हैप्पी एंडिंग प्लान किया है. शो के अंत में दिखाया जायेगा कि आलिया (कृष्णा मुख़र्जी) और रूही (अदिति भाटिया) की शादी होगी. आलिया की पहली शादी आदित्य भल्ला से हुई थी जो इशिता (दिव्यांका) और रमण (करण) का बेटा था. इशिता ने आदित्य को मार डाला


फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि रमण, व्हील चेयर पर हैं और इशिता और उनके परिवार वाले नॉर्मल होने की कोशिश कार रहे हैं. कपल एक आग में फंस जाता है जहां रमण को ताकत मिलती है और वो अपने पैरों पर फिर से खड़े हो जाते हैं. इसके बाद ट्रैक आलिया और रूही की शादी पर फोकस करेगा. शो के करीब एक सूत्र ने बताया कि एक नया चेहरा शो में लाया जायेगा. हालांकि, शादी का ड्रामा और हैप्पी एंडिंग, मेकर्स का तरीका होगा शो को गुडबाय कहने का.

बता दें, जब से इशिता ने अपने बेटे का खून किया है तभी से शो की TRP निचे गयी है. इस ट्रैक के लिए लोगों ने एकता कपूर को खूब ट्रोल किया. कई कोशिशों के बावजूद शो की TRP में कोई सुधार नहीं देखने को मिला.

credits: zimbio
तो इस तरह ख़त्म होगा दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल का शो ये है मोहब्बतें तो इस तरह ख़त्म होगा दिव्यंका त्रिपाठी और करण पटेल का शो ये है मोहब्बतें Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement