Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की ये 5 संस्कारी बहु कर चुकी है बी ग्रेड फिल्मो में काम, तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप



यूँ तो बॉलीवुड और टेलीविज़न की दुनिया बेहद चकाचौंध भरी है. जिसका सितारा चमक जाये उसे दौलत और शौहरत की कोई कमी नहीं रहती. लेकिन बॉलीवुड की लाइफ बड़ी उतार चढाव भरी भी है. जब समय बुरा हो तो बहुत से ऐसे काम करवा देता है जिसे ये सितारे कभी करने की सोचते भी नहीं. हम आपको बताने जा रहे है टीवी सीरियल में नजर आने वाली कुछ ऐसी बहुओं के नाम बताने जा रहे है जो किसी वक़्त बी ग्रेड फिल्मो में भी काम कर चुकी है. टीवी पर बहुत संस्कारी नजर आने वाली इन एक्ट्रेस का नाम जानकर आप भी चौंक जायेंगे.

1.सना खान


सना खान टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. वे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी कंटस्टेंट रह चुकी है जिससे इन्हें बहुत शोहरत हासिल हुई थी. एक लोकप्रिय चेहरा बनने के बाद उन्होंने एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है. ज्यादातर सना खान ने एडल्ट फिल्मों में काम किया है उन्हें शीर्ष टीवी में काम करने का पैसा मिला लेकिन इससे ज्यादा कहीं पैसा उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में काम करके कमाया.

2.उर्वशी ढोलकिया


सीरियल कसौटी ज़िन्दगी से घर घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्वशी ने और भी कई हिट टीवी सीरियल में काम किया है. लेकिन फेमस होने से पहले उर्वशी ने काफी स्ट्रगल किया है. अपने स्ट्रगल के दिनों के समय सबसे पहले बी ग्रेड फिल्मों में काम शुरू किया.जिसमे उन्हें कई अश्लील द्रश्य भी फिल्माने पड़ते थे.

3.अर्चना पूरन सिंह


कॉमेडी सर्कस में कई सालों से जज बनी हुई अर्चना पूरण सिंह को कौन नहीं जानता. अर्चना कई फिल्मो और टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है. आज अर्चना के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं है लेकिन कभी अर्चना पूरन सिंह ने भी पैसा कमाने के लिए बी ग्रेड फिल्म में काम किया था.

4.संभावना सेठ


सभावना बिग बॉस के सीजन 2 में कंटस्टेंट थी लेकिन वे जल्द ही बाहर हो गई थी. संभवना ने भोजपुरी फिल्मो में भी काम किया है. इन्हें भोजपुरी फिल्मो से अच्छी खास पहचान मिली थी. लेकिन अपने डेब्यू फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है संभावना सेठ बेहद अश्लील फिल्मों में काम कर चुकी है.

5. रश्मि देसाई


असम की रहने वाली रेशमी का जन्म एक मध्यम परिवार में हुआ था लेकिन उन्हें मॉडलिंग का बहुत शौक था. जिसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार थी. इसी दौरान उन्हें भोजपुरी फिल्मों में काम करने का मौका मिला जिसमें वह काम करने को तैयार हो गयी. हालाँकि रेशमी को भोजपुरी फिल्मों में काम करने का मौका तो मिला लेकिन उन्हें सिर्फ बी-ग्रेड फिल्मों में ही काम करने का मौका मिला. हालाँकि उन्हें इस दौरान कई तमिल फिल्मों में भी मौका मिला लेकिन वहां भी उन्होंने सिर्फ बी-ग्रेड फिल्मों में रोल किया

credits: zimbio
टीवी की ये 5 संस्कारी बहु कर चुकी है बी ग्रेड फिल्मो में काम, तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप टीवी की ये 5 संस्कारी बहु कर चुकी है बी ग्रेड फिल्मो में काम, तस्वीरें देख चौंक जायेंगे आप Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement