Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अक्षय कुमार की मदद से कपिल शर्मा अब करेंगे दोबारा ग्रैंड कमबैक !



लंबे वक्त से ग्लैमर वर्ल्ड से गायब कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. डिप्रेशन से उबर कर कपिल एक नई शुरुआत के लिए कमर कस चुके है. इस वक्त कपिल के सबसे बड़े प्रेरणास्त्रोत साबित हो रहे हैं सुपरस्टार अक्षय कुमार। ऐसा नहीं है कि अक्षय ने कपिल के इस नए शो के में पैसा लगाया है. दरअसल बात यह है कि कपिल, अक्षय कुमार की लाइफ़स्टाइल से इतने प्रभावित हैं वह उनके नक्शेकदम पर चलने की.


कपिल ने अभी हाल ही में अपने एक ट्वीट में अक्षय कुमार का ज़िक्र किया। कपिल ने ट्वीट किया, ‘चलो सोने का वक्त हो गया है। आजकल अक्षय कुमार पाजी को फॉलो कर रहा हूं’


इससे यह साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कपिल, अक्षय कुमार के मंत्र को पूरी तरीके से अपनाने की कोशिश कर रहे हैं जिसमें रात को जल्दी सोना और सुबह जल्दी उठना मुख्य है. सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे फिट ऐक्टर हैं.अक्षय अपना दिन सुबह जल्दी शुरू करना पसंद करते हैं ताकि शाम को वह खुद के लिए वक्त निकाल सकें। यह अक्षय की एक ऐसी खूबी है जिसे न सिर्फ कपिल बल्कि पूरा बॉलिवुड पसंद करता है.

कपिल ने अपने ट्वीट में बताया कि जल्द ही वह अपने नए शो के साथ कमबैक को तैयार हैं. इस ट्वीट पर जब उनके एक फॉलोअर ने इस शो के लॉन्च के बारे में पूछा, तो कपिल ने जवाब देते हुए लिखा कि दिवाली के आसपास उनका यह नया शो लॉन्च होगा, हालांकि इसकी डेट अभी तय नहीं है।

credits: zimbio
अक्षय कुमार की मदद से कपिल शर्मा अब करेंगे दोबारा ग्रैंड कमबैक ! अक्षय कुमार की मदद से कपिल शर्मा अब करेंगे दोबारा ग्रैंड कमबैक ! Reviewed by bollykeeda on September 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement