Header Ad

Post AD Top

Advertisement

10 बॉलीवुड अभिनेता जो गंजे है, नकली बाल लगाकर हीरो बनते हैं ये स्टार!



बॉलीवुड, एक ऐसी दुनिया है जिसके अंदर कई ऐसे राज हैं जो लोगों को दिखाई नहीं देते और आज हम आपको ऐसे ही  आपके मन पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं बॉलीवुड अभिनेता जो गंजे है, बॉलीवुड के टॉप के एक्टर्स का जो बेचारे अपने झड़ते बालों से परेशान होकर लाखों का हेयर ट्रांसप्लांट करवाकर अपने फैंस के चहेते बने हुए हैं। पर आपको लगता है कि उनके बाल अभी भी हरे भरे हैं पर असलियत तो यह है कि वह नकली बाल लगाते हैं।

1. सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के शुरुआती फिल्मी करियर तो अच्छा रहा लेकिन उसी समय उनके बाल भी बुरी तरह झड़ने लगे थे और इसके बाद अमेरिका में जाकर सलमान खान ने हेयर वीविंग करवाई थी और आज जो बाल आप सलमान खान के सर पर देखते हैं वह हेयर वीविंग का कमाल है और उनके असली बाल नहीं है।

2. कपिल शर्मा


यह नाम सुनकर आप काफी हैरान रह गए होंगे जिस कपिल शर्मा को आप द कपिल शर्मा शो में देखते हैं उनके बाल नकली तो बिल्कुल भी नहीं लगते पर असलियत तो यह है कि कपिल शर्मा के भी बाल नकली है और वह विग लगाते हैं और फ़िल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही उनके बाल झड़ चुके थे।

3. अक्षय कुमार


बॉलीवुड के एक्शन हीरो खिलाड़ी अक्षय कुमार को अपने बालों की वजह से बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिससे उबरने के लिए अक्षय ने भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाया. जिसके बाज वे एक बार फिर चार्मिंग एक्टर्स में शामिल हो गए लेकिन अब अक्षय कुमार के बाल फिर से झड़ने शुरू हो गए हैं और फिल्म गोल्ड में उन्होंने नकली बाल का इस्तेमाल किया है खबर है कि वह अपना हेयर ट्रांसप्लांट फिर से करवाने वाले हैैं ।

4. अमिताभ बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल 45 की उम्र में ही झड़ने शुरू हो गए थे । फिल्म सूर्यवंशम के दौरान उनका गंजापन भी नजर आने लगा था जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने नकली बाल लगाना शुरू कर दिया था। इसके बाद साल 2000 में उन्होंने अपना हेयर ट्रांसप्लांट कराया और ‘कौन बनेगा करोड़पति’ गेम शो से दर्शकों के सामने आए।

5. हिमेश रेशमिया


बॉलीवुड में एंट्री करते ही अपने गानों से धूम मचाने वाले हिमेश रेशमिया टोपी के साथ आए थे और उनकी टोपी का राज़ था उनके झड़ते बाल जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने अपनी टोपी हटाकर विग लगाना शुरू कर दिया और आज भी हिमेश रेशमिया विग यानी कि नकली बाल लगाते हैं और उनके बाल भी नकली है।

6. रजनीकांत


रजनीकांत जितने स्टाइलिश और डेशिंग फिल्मों में देखते हैं, असलियत में वह बिल्कुल अलग है, वह बिल्कुल नॉर्मल सी जिंदगी जीना पसंद करते हैं और उनके बाल भी झड़ चुके हैं जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं और वह फिल्मों में नकली बाल का इस्तेमाल करते हैं और इतने स्मार्ट दिखते हैं ।

7. विवेक ओबेरॉय


विवेक ओबेरॉय के बाल भी जल्दी ही झड़ने शुरू हो गए थे और जैसे कि आप तस्वीर में देख सकते हैं पर समय रहते ही विवेक ओबेरॉय ने डॉक्टर की सलाह ली और हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया और आज विवेक ओबरॉय के बाल असली तो है पर यह हेयर ट्रांसप्लांट का कमाल है और यदि उस समय विवेक ओबेरॉय हेयर ट्रांसप्लांट नहीं करवाते तो वह भी आज गंजे होते ।

8. गोविंदा


गोविंदा अपने समय के नंब और 90 के दशक में गोविंदा नम्बर वन हीरो माने जाते हैं  इनके सामने कोई भी हीरो चाहे वह शाहरुख खान हो या सलमान खान सभी फ़ैल थे पर अपनी फिटनेस को अनदेखा करने की वजह से गोविंदा के बाल झड़ने शुरू हो गए और समय के साथ-साथ वह गंजे हो गए जिसके बाद उन्हें भी हेयर ट्रांसप्लांट करवाना पड़ा।

9. ऋतिक रोशन


इस नाम को सुनने के बाद आपको जरूर झटका लगा हो पर आपको बता दें कि ऋतिक के बाल नकली तो नहीं है पर उनके पिता के बाल जवानी में ही झड़ गए थे और ऋतिक के भी बाल इसी कारण से धीरे-धीरे झड़ने शुरू हुए थे लेकिन ऋतिक रोशन अपने बालों को स्वस्थ रखने के लिए दवाई का सेवन करते हैं और उनका अमेरिका से ट्रीटमेंट चल रहा है।

10. शाहरुख खान


यह काफी चौंकाने वाला नाम है क्योंकि शाहरुख खान के बाल सब को बहुत ज्यादा पसंद है और कोई नहीं कह सकता की शाहरुख खान नकली बाल का इस्तेमाल करते हैं पर आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्म वीर जारा के दौरान शाहरुख खान को चोट लग गई थी और जिसके कारण शाहरुख खान के आगे से कुछ बाल निकल गए थे जिसके बाद शाहरुख खान ने उस जगह पर हेयर ट्रांसप्लांट करवाया था।

credits: zimbio

10 बॉलीवुड अभिनेता जो गंजे है, नकली बाल लगाकर हीरो बनते हैं ये स्टार! 10 बॉलीवुड अभिनेता जो गंजे है, नकली बाल लगाकर हीरो बनते हैं ये स्टार! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement