Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भागकर शादी करने वाली बॉलीवुड की टॉप 5 जोड़ियाँ, नंबर 5 देखकर नही होगा यकींन!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों ने अपने साथी के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया है और कुछ बहुत जल्द शादी करने वाले जैसे दीपिका पर रणवीर सिंह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है। जिन्होंने घर वालो के खिलाफ भाग कर शादी कर ली थी, आईये जानते है ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में!

1. आमिर खान और रीना दत्ता


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने अपने घर वालो के खिलाफ जा कर रीना दत्ता के साथ शादी की थी, दोनों के अलग अलग धर्म होने के बावजूद दोनों ने भागकर शादी की थी। दोनों ने 18 अप्रैल, 1986 को शादी की थी। हालाँकि बाद में इनका तलाक हो गया था।

2. शशि कपूर और जेनिफ़र केंडल


अपने ज़माने के फैमस अभिनेता शशि कपूर और जेनिफर को कुछ ही मुलाकातों में प्यार हो गया था। लेकिन जेनिफर के पिता को ये रिश्ता मंजूर नहीं था । इसलिए दोनों ने भागकर 1958 में शादी कर ली थी।

3. शम्मी कपूर और गीता बाली


बीते ज़माने के फैमस अभिनेता शम्मी कपूर ने गीता से शादी करने के 4 महीने तक घरवालों को मनाया था। उसके बाद उनकी शादी गीता से हुई।

4. शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे


बॉलीवुड के फैमस विलेन शक्ति कपूर ने पद्मिनी कोल्हापुरे  के बहन शिवांगी कोल्हापुरे के साथ शादी की है, खबरों की माने तो शिवांगी के घरवाले शादी के खिलाफ थे। लेकिन शक्ति से शादी करने के लिए शिवांगी घर छोड़ आ गयी थी। फिर दोनों ने शादी कर ली और ये बहुत खुश हैं।

5. भाग्यश्री पटवर्धन और हिमालय दासानी


अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म मेने प्यार किया के साथ फिल्मो में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने पहली फिल्म के बाद ही अपने प्रेमी पटवर्धन हिमालय दासानी के साथ भाग कर शादी कर ली थी, दोनों के परिवार शादी के खिलाफ थे लेकिन दोनों ने भागकर शादी कर ली और आज खुशहाल जिन्दगी जी रहे हैं।

credits: zimbio
भागकर शादी करने वाली बॉलीवुड की टॉप 5 जोड़ियाँ, नंबर 5 देखकर नही होगा यकींन! भागकर शादी करने वाली बॉलीवुड की टॉप 5 जोड़ियाँ, नंबर 5 देखकर नही होगा यकींन! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement