Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये 5 शख्स, नंबर 3 से डरता है पूरा बाॅलीवुड!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को खिलाडी कुमार के नाम से भी जाना जाता है, आज अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही पोपुलर अभिनेता है, अक्षय कुमार को अाज बाॅलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में गिना जाता है, उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा में अपना एक अलग मुकाम बना लिया है। अक्षय कुमार की बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेताओ के साथ अच्छे रिश्ते है लेकिन अाज हम अापको बाॅलीवुड के उन 5 मशहूर अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं जो अभिनेता अक्षय कुमार को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं।

1. सनी देओल


बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार और एक्शन हीरो सनी देओल के बीच हुई दुश्मनी की वजह अभिनेत्री रवीना टंडन को बताया जाता है। सनी देओल, रवीना टंडन औऱ अक्षय कुमार थे एक लव ट्रायंगल का हिस्सा, बताया जाता है कि जिद्दी फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन की वजह से अक्षय कुमार और सनी देओल के बीच झगड़ा हो गया था तभी से ये दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हुई थी।

2. अजय देवगन


अभिनेता अक्षय कुमार और अजय देवग बहुत सी फिल्मो में साथ काम किया है  लेकिन एक फिल्म  के दौरान ही दुश्मनी शुरू हुई, दुश्मनी काफी साल पुरानी है, खाकी फिल्म के दौरान अजय देवगन ने अक्षय कुमार पर अारोप लगाया था कि उनके कहने पर निर्देशक राजकुमार संतोषी ने खाकी फिल्म से उनके कई महत्वपूर्ण सीन काट दिए हैं, ठीक एेसे ही अारोप अक्षय ने भी अजय देवगन पर लगाए थे। तब से दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हुई।

3. सलमान खान


बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और अक्षय कुमार के बीच झगड़ा हुअा था जिसे अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना की वजह से, बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान ट्विंकल खन्ना ओवर ड्रंक हो गईं और नशे में इन्होंन एक सीन क्रिएट कर दिया। बाद में जब अक्षय कुमार को पता चला तो उन्होंने सलमान खान दोष दिया उनकी वाइफ को ज्यादा पिलाने के लिए, और इस वजह से इन दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया था।

4. जाॅन अब्राहम


बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और  अभिनेता जाॅन अब्राहम दोनों ने बहुत सी फिल्मो में एक साथ काम किया है लेकिन बताया जाता है की दोनों के बीच दुश्मनी साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म गरम मसाला के दौरान से ही शुरु हो गई थी, फिल्म गरम मसाला में अक्षय कुमार को जाॅन अब्राहम से ज्यादा महत्व दिया गया था और यह बात जाॅन अब्राहम पसंद नही आई और दोनों दुश्मनी शुरू हुई, इसके बाद बताया जाता है कि साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान इन दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, तब से ये दोनों एक दूसरे के दुश्मन बताए जाते हैं।

5. फराह खान


अभिनेता अक्षय कुमार औऱ फराह खान के बीच अनबन साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म जौकर के दौरान हो गई थी,  दोस्तों अक्षय कुमार जोकर फिल्म की मेकिंग को लेकर खुश नही थे, अक्षय कुमार ने इस फिल्म को शूट तो किया मगर प्रमोट करने से मना कर दिया। जिसे फराह के पति शिरीष कुंदर ने डायरेक्ट किया था। इस वजह से अक्षय कुमार औऱ फराह खान के बीच काफी अनबन हो गई थी।

credits: zimbio
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये 5 शख्स, नंबर 3 से डरता है पूरा बाॅलीवुड! बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार को अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते हैं ये 5 शख्स, नंबर 3 से डरता है पूरा बाॅलीवुड! Reviewed by bollykeeda on October 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement