Header Ad

Post AD Top

Advertisement

17 सालों में इतना बदल चुकी है टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की पूरी स्टारकास्ट, देखें तस्वीरें



टीवी सीरियल कसौटी ज़िन्दगी की टीवी इतिहास के सबसे हिट सीरियल में से एक है. एकता कपूर के इस शो में टेलीविज़न इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड बनाये थे. अब यह शो 17 साल बाद फिर लौट कर आ रहा है. इसका नया टीज़र आ चूका है और जल्द ही यह शो ओंन एयर होगा. लेकिन इस बारे शो के सभी स्टार दुसरे होंगे. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे है की इस शो के पुराने स्टार आखिर आजकल किस हालत में है और आखिर 17 साल में वो कितना बदल चुके है. तो आइयें देखते है इस शो के कुछ प्रमुख किरदारों की नयी और पुरानी तस्वीरें

1.श्वेता तिवारी


इस सीरियल के लीड रोल में नजर आने वाली प्रेरणा को 9 साल हो चुकें है ये रोल अदा किए हुए। लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी वैसी ही है। हालाँकि श्वेता अब 2 बच्चों की माँ भी लेकिन आज भी वे बहुत खुबसूरत दिखती है।

2.रोनित रॉय


सिरिअल में मिस्टर बजाज का रोल अदा करने वाले रोनित रॉय आज उनका लुक थोडा सा बदला है। रोनित रॉय बॉलीवुड फिल्म की कई फिल्मो में नजर आ चुके है जैसे बॉस , काबिल, मुन्ना माइकल हिट फिल्मो का हिस्सा रह चुके है।

3.करणवीर बोहरा


सिरिअल में प्रेरणा के बिगडेल बेटे प्रेम का रोल अदा करने वाले कर्णवीर वक्त के साथ और भी ज्यादा हैण्डसम होते जा रहें है । टीवी के फैमस शो नागिन2 में वे नज़र आ चुके है

4.शब्बीर अहलुवालिया


सिरिअल में स्नेह के दुसरे पति का रोल अदा करने वाले शबीर हमेशा से ही अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहते थे| लेकिन हमारे ख्याल से वह अब ज्यादा स्मार्ट नजर आते है| इन्होने फिल्म शूट आउट लोखंडवाला में भी काम किया है।

5.सुरवीन चावला


इस सीरियल में कसक का रोल अदा करने वाली सुरवीन चावला में भी कितना बदलाव आया है, आज वो बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक है।

6.जयति भाटिया


अनुराग की आंटी गीता बासु का रोल अदा करने वाली जयति ने थोडा वजन के कारण लुक बदला है लेकिन वह आज भी खूबसूरत नजर आती है और ससुराल सिमर का सीरियल में काम कर रही है।

7.श्रिया शर्मा


सिरिअल की छोटी सी स्नेहा याद है जब वो छोटी थी तब भी बहुत क्यूट थी। लेकिन अब बड़ी होकर और भी ज्यादा क्यूट और खूबसूरत हो गई है।

8.कृतिका सेंगर


कृतिका भी इस सीरियल का हिस्सा रह चुकी है| कृतिका को आप प्रेरणा की पोती के रोल में देख चुकें है| कृतिका आज भी बेहद खुबसूरत दिखती है।

9.करण सिंह ग्रोवर


इस सीरियल में नेगटिव रोल प्ले करने वाले करण सिंह ग्रोवर आज बहुत बदल गये है करन आज पहले से भी ज्यादा हैण्डसम दीखते है और बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुके है।

credits: zimbio
17 सालों में इतना बदल चुकी है टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की पूरी स्टारकास्ट, देखें तस्वीरें 17 सालों में इतना बदल चुकी है टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की पूरी स्टारकास्ट, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on October 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement