Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का नहीं रहा था पहला बच्चा ,चौथी तो फूट-फूटकर रोई थी!



दोस्तों बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें है जो  शादी कर अपना घर तक बसा चुके हैं। जिन में आज कई बॉलीवुड सितारें बच्चो के माता पिता भी बन गए हैं। लेकिन, आज हम बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका पहला बच्चा नहीं रहा था। जिसे वे काफी समय तक भूल नही पाई थी, और बाद उनका रो-रोकर बुरा हल भी बन गया था।

1.  काजोल


बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री काजोल को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, काजोल पोपुलर अभिनेत्रियों में से एक है, बता दे काजोल की शादी अभिनेता अजय देवगन के साथ हुई हैं। आज कई लोगों को पता नहीं होगा की, काजोल को इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की बीमारी की वजह से उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया था।

2. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी आज भी बहुत खुबसूरत दिखती है। शिल्पा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है, फिलहाल शिल्पा फिल्मो से दूर है । बता दे की शिल्पा ने नामी उद्योगपति राज कुंद्रा से विवाह किया हैं। बता दे की, उन्होंने अपने पहले बच्चो खोना पड़ा था।

3. नताशा खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता रह चुके अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे फरदीन खान की पत्नी नताशा ने पहली गर्भावस्था के दौरान अपने बच्चे को खो दिया था।

4. रश्मि देसाई


टीवी जगत की खूबसूरत और बोल्ड अदाकारा रश्मि देसाई ने नंदिश संधू से शादी की हैं। बता दे की, कुछ समय पहले ही संधू और रश्मि ने अपने पहले संतान को खो दिया था।

5. किरण राव


बॉलीवुड फैमस अभिनेता आमिर खान की पत्नी किरण राव ने भी अपने पहले बच्चे को खो दिया था। बता दे की आमिर खान की ये दूसरी शादी है और  आमिर खान पहले भी दो बच्चो के पिता हैं। लेकिन, किरण राव ने भी किस समस्या के चलते उन्होंने अपना पहला संतान खो दिया था।

credits: zimbio
बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का नहीं रहा था पहला बच्चा ,चौथी तो फूट-फूटकर रोई थी! बॉलीवुड की इन 5 अभिनेत्रियों का नहीं रहा था पहला बच्चा ,चौथी तो फूट-फूटकर रोई थी! Reviewed by bollykeeda on October 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement