Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश माँ-बेटी की 9 जोड़ियाँ, जहाँ बेटी से ज्यादा खूबसूरत लगती है माँ



बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का बहुत पुराना रिश्ता है। टीवी इंडस्ट्री भी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बराबर ही फेमस और पॉपुलर है। बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने अपना करियर टीवी से शुरू किया था. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने भी टीवी से ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई खूबसूरत एक्ट्रेस है जिनकी माँ भी उनकी ही तरह बेहद ग्लैमरस है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ माँ-बेटी की जोडियो से मिलवाने जा रहे है जो काफी हॉट और ग्लैमरस है.

1.तनुजा चन्द्र – बेटी काजोल देवगन और तनिशा मुखर्जी


सबसे स्टाइलिश मां की जोड़ी और बॉलीवुड, तनुजा और उसकी दो सुंदर राजकुमारियों, काजोल और तनिशा में बेटी की जोड़ी है। दोनों अपनी मां तनुजा के समान दिखते हैं जो काफी खूबसूरत है. काजोल ने बॉलीवुड स्टार अजय देवगन से शादी की है.

2.जया बच्चन- बेटी श्वेता नंदा


श्वेता काफी खूबसूरत है. फिल्मस्टार माता पिता की बेटी होने के बावजूद श्वेता फिल्मो को अपना करियर नहीं चुना और वे इनसे हमेशा से दूर ही रही. श्वेता ने एक बिजनेसमैन से शादी की है लेकिन वे अक्सर अपने माता पिता के साथ पब्लिक इवेंट में स्पॉट होती रहती है.

3.हेमा मालिनी -बेटी ईशा देओल और अहाना देओल


हेमा मालिनी बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल है. उनकी दो बेटियां है. जिनमे ईशा देओल ने काफी फिल्मो में भी काम किया है लेकिन वे अपने माता पिता की तरह एक सफल करियर नहीं बना सकी. हेमा की  बेटियों में उनकी सुंदरता तो है  जो साथ ही  शास्त्रीय नृत्य में उनके कौशल भी होते हैं

4.डिंपल कपाड़िया -बेटी ट्विंकल खन्ना


डिंपल ने मात्र 18 साल की उम्र में राजेश खन्ना से शादी कर ली थी. उनकी एक बेटी है जिसका नाम ट्विंकल खन्ना है और ये भी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है लेकिन अक्षय कुमार से शादी के बाद इन्होने फिल्मो में काम करना बंद कर दिया.

5. चंद्रमा चंद्रसेन – बेटी रिया और रामा सेन


बंगाली भव्यता की मां, सुचित्रा ए.के. के चंद्रमा मून सेन और उनकी दो प्यारी राजकुमारियां, रिया और रामा सेन बॉलीवुड में परिपूर्ण तेजस्वी जोड़ी बनाते हैं.

6. अमृता सिंह -बेटी सारा अली खान


अमृता सैफ अली खान की पहली पत्नी है जिनसे इनके एक बेटी और बेटा है. इनकी बेटी सारा अली खान अब काफी बड़ी हो चुकी है और वे इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही है. अमृता अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक थी और उनकी बेटी सारा भी काफी खूबसूरत है.

7. गौरी खान -बेटी सुहाना खान


गौरी शाहरुख़ की पत्नी है. इनकी बेटी सुहाना काफी बड़ी हो चुकी है और जल्द ही वे भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है. गौरी खान की उम्र 40 साल से ज्यादा हो चुकी है लेकिन वे आज भी बेहद फिट और हॉट नजर आती है. उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज लगाना नामुमकिन है. उनकी बेटी सुहाना भी काफी खूबसूरत है.

8. शर्मीला टैगोर -बेटी सोहा अली खान


शर्मीला टैगोर अपने ज़माने की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक थी. इनकी बेटी सोहा अली खान भी एक एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन इनका बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा और इन्होने कुनाल खेमू से शादी कर ली. सोहा दिखने में काफी खूबसूरत है और कई फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

9. पूनम सिन्हा -बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा


सोनाक्षी सिन्‍हा ने बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म के बाद ही अपना नाम बना लिया था। उन्होंने सलमान खान के अपोजिट फिल्म दबंग से बॉलीवुड से डेब्यू किया था. और इनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी.  इनके पिता शत्रुधन सिन्हा भी बॉलीवुड के सुपरस्टार रह  चुके है

credits: zimbio

ये है बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश माँ-बेटी की 9 जोड़ियाँ, जहाँ बेटी से ज्यादा खूबसूरत लगती है माँ ये है बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश माँ-बेटी की 9 जोड़ियाँ, जहाँ बेटी से ज्यादा खूबसूरत लगती है माँ Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement