Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पहली बार बिना मेकअप नजर आई एक्ट्रेस यामी गौतम, सामने आया असली चेहरा



बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के बेहद आकर्षक फेस और शानदार एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. यामी गौतम का जन्म 28 नवम्बर साल 1988 को हिंमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था. पहली मॉडलिंग और फिर टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुआत करने वाली यामी ने आज पुरे देश में पहचान बना ली है. यामी कई बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है. इनकी पहली ही फिल्म विक्की डोनर सुपरहिट रही थी. और इन्होने बॉलीवुड में शानदार एंट्री मिली थी. इसके अलावा आपने इनको फिल्मो से ज्यादा फेयर एंड लवली के एड में भी देखा होगा.


यामी दिखने में बहुत खूबसूरत है. इन्होने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ी पहचान बनाई है. इन्होने पहले टीवी सीरियल में काम किया था और उसके बाद फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यामी ने इसके बाद सनम रे, काबिल, बदलापुर, सरकार-3 और टोटल सियापा जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया.


बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो मेकअप के बिना भी काफी सुंदर दिखती है, और इनकी नेचुरल ब्यूटी वाकई में लाजवाब है तो वहीं कुछ ऐसी भी है जिनको बिना मेकअप के देख कर लोग सोच में भी पढ़ सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री यामी गौतम कैमरे में बिना मेकअप के कैद हुई.


आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह बिना मेकअप के सुंदर तो दिख ही रही है, लेकिन इनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल नजर आ रहे हैं. हाल ही में इनकी नयी फिल्म रिलीज़ हुयी है.  यामी गौतम ‘बत्ती गुल मीटर चालु’ हो फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. इस फिल्म में उन्होंने एडवोकेट का किरदार निभाया है की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. वैसे यामी की पहली फिल्म भी सुपरहिट रही थी. जिसमे वे आयुष्मान खुराना के साथ नजर आई थी.

credits: Yogen Shah
पहली बार बिना मेकअप नजर आई एक्ट्रेस यामी गौतम, सामने आया असली चेहरा पहली बार बिना मेकअप नजर आई एक्ट्रेस यामी गौतम, सामने आया असली चेहरा Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement