Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन मशहूर अभिनेत्रियों के रह चुके हैं एक से ज्यादा पति, नंबर 5 ने शादी के लिए बदला धर्म



दोस्तों बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कई एक्ट्रेस ने शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन इनमे से कुछ ऐसे  अभिनेत्रिया  भी रही जिनका ये रिश्ता बहुत कम समय में खत्म हो गया, और फिर उन्होंने दोबारा किसी और के साथ शादी कर घर बसा लिया। आज आप को कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने दो बार अपना घर बसाया है मतलब इन अभिनेत्रियों ने दो बार शादी की है।

1. नंदिनी सिंह


टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री नंदनी सिंह  2 शादियाँ कर चुकी है। पहली शादी विपुल शाह और दूसरी शादी हर्ष सेनगुप्ता से की है।

2. डिम्पी गांगुली


32 वर्षीय एक्ट्रेस  डिम्पी गांगुली ने पहली शादी राहुल महाजन से हुई जो सिर्फ 5 साल चली और अब रोहित रॉय से शादी की है।

3. स्नेहा वाघ


टीवी अभिनेत्री स्नेहा की पहली शादी विकाश गुप्ता से हुई जिनसे तलाक के बाद दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से की। हालाँकि घरेलू हिंसा के चलते इनकी ये दोनों शादियाँ कामयाब नहीं हो पाई।

4. रुचा गुजराती


टीवी एक्ट्रेस रुचा की पहली शादी मितुल सांघवी से 2010 में हुई जो सिर्फ 3  साल ही चल पाई इसके बाद उनकी दूसरी शादी 2016 में विशाल जैसवाल से हुई।

5. दीपिका कक्कर


टीवी जगत की फैमस  सबसे अभिनेत्रियों दीपिका कक्कर ने  पहली शादी रौनक मेहता से  की थी , जो सिर्फ 2 साल ही चल पाई इसके बाद उन्होंने  दूसरी शादी साल 2018 में शोएब इब्राहिम से  की है।

6. कश्मीरा शाह


गोविंदा के भांजे और फेमस कॉमेडी एक्टर कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह पहले ब्रैड लिस्टरमन्न से 2002 में शादी कर चुकी थी और 2007 में उनसे अलग हो गई थी

credits: zimbio

इन मशहूर अभिनेत्रियों के रह चुके हैं एक से ज्यादा पति, नंबर 5 ने शादी के लिए बदला धर्म इन मशहूर अभिनेत्रियों के रह चुके हैं एक से ज्यादा पति, नंबर 5 ने शादी के लिए बदला धर्म Reviewed by bollykeeda on October 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement