Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखे तस्वीरे!



दोस्तों बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस का नाम भी अंडरवर्ल्ड के साथ जुड़ा, लेकिन उनके साथ कोई बिजनेस नहीं बल्कि मोहब्बत के अफसाने हुए थे। कुछ हीरोइनों ने तो अपना करियर ही दाव लगा दिया था उन अंडरवर्ल्ड माफियों के प्यार में पड़कर और इन अभिनेत्रियों ने अपना करियर खत्म कर लिया, बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे है जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रही थी जिस कारण इनमें से कई अभिनेत्रियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी इन अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती से करोड़ों दिलों पर राज किया लेकिन अपने संबंधों को अंडरवर्ल्ड के साथ जोड़कर अपने लिए मुश्किलें बढ़ाई और फिल्मी जगत से दूर हो गई तो चलिए बात करते हैं उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में।

1. ममता कुलकर्णी


90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी बहुत खुबसूरत और फैमस अभिनेत्री हुआ करती थी, लेकिन ममता का  नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने ने के कारण आज वे गुमनाम जिंदगी जी रही है फिल्मों में ममता कुलकर्णी के अभिनय से हर कोई वाकिफ होगा। ये दोनों दुबई में रहने लगे और करीब 10 साल साथ रहने के बाद इन दोनों को साल 2014 में केन्या से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

2. मंदाकिनी


फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ से फैमस हुआ अभिनेत्री मन्दाकिनी का अपने समय ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचना बनाई थ। इस फिल्म के सुपरहिट होने के बाद मंदाकिनी ने लोहा, डांस-डांस, जाल, कमांडो, तेजाब जैसी कई फिल्मो में काम किया  था। लेकिन बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री के खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में पड़ कर बॉलीवुड की दुनिया से अपनी पहचान खो दी । दाऊद की वजह से मंदाकिनी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन्हें कई फिल्में मिली और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली थी, हालांकि अब उनका तलाक हो गया है।

3. मोनिका बेदी


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिश्ता होने के कारण मोनिका बहुत सुर्खियों में रही थी,  खबरों की माने तो एक्ट्रेस मोनिका बेदी फिल्म के लिए डायरेक्टर्स को अबू सलेम के नाम की धमकी दिया करती थीं। मोनिका और अबू सलेम को जेल भी जाना पड़ा था, लेकिन मोनिका कुछ साल सजा काट कर छुट गई थी लेकिन अबू सलेम आज भी जेल में है। मोनिका फिलहाल टीवी सिरिअल्स में काम कर रही है ।

4. सोना


दाऊद इब्राहिम से पहले अंडरवर्ल्ड जगत में हाजी मस्तान का नाम रहा. हाजी मस्तान और एक्ट्रेस सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं. इनकी लव स्टोरी पर फिल्म ‘वन ओपन अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ भी बनी थी।

5. अनीता अयूब


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनीता अयूब के साथ भी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के अफेयर रह चूका है। खबरों के माने तो  दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को इसलिए मौत के घाट उतार दिया था क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में कास्ट करने से मना कर दिया था।

credits: zimbio
अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखे तस्वीरे! अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, देखे तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on October 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement