Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की ये 8 पत्नियां, लगती हैं बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों की तरह!



दोस्तों क्रिकेट खेल दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला खेल है। भारत में क्रिकेट खेल को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन आज हम आपको भारतीय टीम के उन स्टार क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड की सुपरहिट अभिनेत्रियों की तरह दिखती हैं। तो चलिए हम आप को दिखाते है उन क्रिकेटर्स की पत्नियों को जिनका चेहरा बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कितना ज्यादा मिलता हैं। जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है।

1.  आयशा मुखर्जी-जैकलीन फर्नांडिस


भारतीय टीम के सलामी और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन ने आयशा मुखर्जी के साथ शादी की है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी साल 2012 में हुई थी। बता दे की आयशा और अभिनेत्री जैकलीन फर्नान्डीज़ का चेहरा बहुत ही मिलता जुलता है, ऐसा लगता है जैसे की दोनों सगी बहने हो।

2. नताशा जैन-दिव्या खोसला


आप को बता दे कि भारतीय टीम के बल्लेबाज गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन की भी शक्ल बॉलीवुड की अभिनेत्री दिव्या खोसला से मिलती है। आप को ये भी बता दे कि नताशा एक हाउसवाइफ हैं और वह लाइमलाइट से वो काफी दूर ही रहती है।

3. सुष्मिता रॉय-दीपिका पादुकोण


भारतीय टीम के क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय दिखने बहुत खुबसूरत है, बता दे की बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का और सुष्मिता का चेहरा बहुत हद तक मिलता है।

4. मयंती लेगर-नरगिस फाखरी


भारतीय टीमके खिलाडी स्टुअर बिन्नी की पत्नी मयंती लेंगर जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन आप को एक बात जानकरी के लिए बता दे कि मयंती लेंगरका चेहरा बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस नर्गिस फाकरी बहुत ही ज्यादा मिलता हैं। मयंती एक पापुलर क्रिकेट एंकर हैं।

5. तानिया यादव-प्राची देसाई


भारतीय टीम के फ़ास्ट बॉलर उमेश यादव की पत्नी तानिया यादव दिखने में बहुत खुबसूरत है बता दे की तानिया का चेहरा  अभिनेत्री प्राची देशार्ई से बहुत हद तक मिलता है।

6. डोना गांगुली-ईशा देओल


भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली का भी चेहरा बॉलीवुड की हेमा मालिनी के बेटी  अभिनेत्री ईशा देओल काफी मिलता जुलता है।

7. अंजलि तेंदुलकर-माधुरी दीक्षित


भारतीय टीम के दिग्गज खिलाडी ओर क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजली तेंदुलकर की शक्ल बिल्कुल ही बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित से बहुत मिलती है। बता दे की सचिन की पत्नी अंजली तेंदुलकर पेशे से एक डॉक्टर हैं।

8. प्रियंका रैना-रानी मुखर्जी


भारतीय टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना और बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस रानी मुखर्जी में भी बहुत कम अंतर है। प्रियंका रैना अभिनेत्री   रानी मुखर्जी  के तरह दिखती है।

credits: zimbio
भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की ये 8 पत्नियां, लगती हैं बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों की तरह! भारतीय टीम के क्रिकेटर्स की ये 8 पत्नियां, लगती हैं बॉलीवुड के इन अभिनेत्रियों की तरह! Reviewed by bollykeeda on October 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement