Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ना उम्र मिली और ना ही कुंडली, फिर भी शादी कर के बहुत खुश है टीवी जगत के ये 8 सितारे!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही टीवी जगत में कई सितारे है जिन्होंने अपने साथी के साथ शादी कर अपने घर बसा लिया है, लेकिन आज हम कुछ ऐसे सितारों के बारे में बात कर रहे है जिन्होंने ने अपने प्यार के खातिर न ही उम्र देखि और ना ही कुंडलियो के मेल की चिंता की और उनके साथ अपनी जिंदगी शुरू कर ली, आईये जानते है ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में!

1. सुयश राय और किश्वर मर्चेंट


बिग बॉस 9 में सुयश राय और एक्‍ट्रेस किश्‍वर मर्चेंट ने इस सीजन में काफी सुर्खियां बटौरी थीं। 16 दिसंबर,2016 को इन दोनों की शादी हुई थी। सुयश राय और किश्वर मर्चेंट ने एक दूसरे के साथ कई साल बिताए। जिसके बाद जाकर दोनों ने शादी की। सुयश क्शिवर किश्वर मर्चेंट से 8 साल छोटे हैं। दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है।

2. करणवीर बोहरा टीजे सिद्धू


टीजे अपनी पति से दो साल बड़ी है फिर भी इन दोनों के बीच बहुत प्यार बना हुआ है। अब के समय में इनकी दो जुड़वाँ बेटियां भी है। टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और आरजे टीजे की जुड़वां बच्चियां राया बेला और विएना नाम हैं।

3. भारती सिंह और लिम्बाचिया


टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नही है, कॉमेडियन भारती और हर्ष की शादी 3 सितम्बर,2017 को हुई थी। 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। भारती सिंह अपने पति से 8 साल बड़ी है।

4. सनाया ईरानी और मोहित सहगल


‘इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं’ सीरियल की लीड एक्‍ट्रेस सनाया ईरानी ने अपने ब्‍वॉय फ्रेंड मोहित सहगल ने साल तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और बाद में शादी कर ली। उम्र की बात की जाए तो सनाया अपने पति मोहित से दो साल बड़ी है।

credits: zimbio
ना उम्र मिली और ना ही कुंडली, फिर भी शादी कर के बहुत खुश है टीवी जगत के ये 8 सितारे! ना उम्र मिली और ना ही कुंडली, फिर भी शादी कर के बहुत खुश है टीवी जगत के ये 8 सितारे! Reviewed by bollykeeda on October 30, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement