Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गंभीर बीमारी की शिकार बन चुकी है ये मशहूर अभिनेत्री, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग!



दोस्तों बिमारिया किसी भी व्यक्ति को हो सकती है चाहे वो कोई सेलेब्रिटी क्यों न हो इतना ख्याल रखने के बाद भी  बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे भी बीमारी की चपेट में आने से नहीं बच नही पाए , कुछ दिन पहले एक ऐसी ही खबर आशिकी फिल्म की 31 वर्षीय अभिनेत्री की तरफ से आई है।  बता दें की वो अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि ‘श्रद्धा कपूर’ है।


27 सिंतबर को श्रद्धा अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थी और तभी श्रद्धा की तबियत खराब होने लगी और जब जाँच करवाई तो पता चला कि श्रद्धा को डेंगू है। लोगों को लगा कि इतनी बड़ी अभिनेत्री के लिए डेंगू का इलाज करवाकर ठीक हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन अब लगभग 30 दिन हो गए हैं परंतु श्रद्धा की तबियत सुधर नहीं रही जिससे सारे बॉलीवुड में चिंता का माहौल फ़ैल गया है।


श्रद्धा, साइना नेहवाल की बायोपिक की शूटिंग कर रही थी लेकिन अब श्रद्धा ने स्वस्थ होने तक काम रोक दिया है। श्रद्धा कपूर बाहुबली फिल्म के हीरो प्रभास के साथ ‘साहो’ फिल्म में भी दिखने वाली हैं, हाल ही में राजकुमार राओ और श्रद्धा कपूर को ‘कॉफी विध करण’ में आमंत्रित किया गया, राजकुमार तो मान गए लेकिन श्रद्धा ने अपनी बीमारी के कारण वह आने के लिए  इंकार कर दिया। बता दे की कुछ समय पहले श्रद्धा और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री  आई थी जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया था।

credits: zimbio
गंभीर बीमारी की शिकार बन चुकी है ये मशहूर अभिनेत्री, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग! गंभीर बीमारी की शिकार बन चुकी है ये मशहूर अभिनेत्री, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग! Reviewed by bollykeeda on October 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement