Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अगर टीवी के इन पॉपुलर शोज़ में स्टार्स के साथ उनके रियल लाइफ पार्टनर्स होते तो कैसा होता?



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मो में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जिनकी जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आती है और लोग उनको बार बार एक साथ देखना पसंद करते है वेसे ही टीवी सिरिअल में भी कई ऐसी एक्टर और एक्ट्रेस है जिनकी जोड़ी लोगो को बहुत पसंद किया और साथ दौबारा देखना कहते है। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी है जो अपने रियल लाइफ पार्टनर टीवी कपल्स कई रियलिटी शोज़ में हिस्सा लेते नज़र आ चुके हैं लेकिन अगर किसी एक सीरियल में उनके साथ उनके रियल लाइफ पार्टनर के रोमांस करते देखने की बात ही कुछ और हो। हम सभी ने हितेन तेजवानी और गौरी परधान के साथ-साथ मोहित सहगल और सनाया इरानी जैसी जोड़ियों को टीवी पर साथ काम करते देखा है लेकिन और भी कई ऐसी जोडियाँ है जिनको लोगो एक साथ देखना चाहते है, आपके लिए लेकर इन सितारों कि अपने पॉपुलर शोज़ में अपने असल ज़िन्दगी के पार्टनर्स के साथ  कैसे लगते है, आईये देखते है।

1. राम और गौतम कपूर – बड़े अच्छे लगते हैं


अगर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम के साथ उनकी पत्नी गौतमी होतीं तो शो का मज़ा और बढ़ जाता। इस शो में साक्षी ने बहुत ही अच्छा काम किया वहीं इस असल ज़िन्दगी के जोड़े को देखकर कई फैन्स और ज़्यादा खुश हो जाते।

2. दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया – कवच


विवेक दहिया और मोना सिंह का सीरियल ‘कवच’ जितनी जल्दी आया उतनी जल्दी बंद भी हो गया । लेकिन अगर दिव्यांका त्रिपाठी को मोना सिंह के किरदार में सोच सकते हैं? इस शो के समय दिव्यांका और विवेक शादी करने वाले थे और ऐसे में इन दोनों को साथ काम करते देखने में डबल हो जाता है।

3. रवि दुबे और सरगुन मेहता – जमाई राजा


ये दोनों साथ में परफेक्ट लगता है और हमें उम्मीद है कि रवि और सरगुन के साथ आने से इस शो को और भी ज़्यादा तरक्की मिलती।

4. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर – कुबूल है


ज़ी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में करण सिंह ग्रोवर ने मुख्य किरदार में कमाल किया था। ये शो लोगो को बहुत पसंद आया था, जहां एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इस शो के लिए बेहतरीन चॉइस थीं वहीं बिपाशा भी इसे बेहतर काफी अच्छे से निभा सकती थीं। इससे ये शो और कमाल हो जाता। और दोनों की जोड़ी और भी अच्छी लगती।

5. करण पटेल और अंकिता भार्गव – ये है मोहब्बतें


अंकिता, जो कि रियल लाइफ में करण पटेल की पत्नी हैं, अगर वो उनके शो ये है मोहब्बतें में होती तो शो और भी ज़्यादा अच्छा बना सकती थीं।  शो में दिव्यांका त्रिपाठी  इशिता के रोल में नज़र आ रही है जो की बहुत अच्छी लग रही है लेकिन शो में अंकिता का होना भी अच्छा होता।

6. शब्बीर अहलुवालिया और कांची कौल – कुमकुम भाग्य


सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ टीवी का सबसे लोकप्रिय शो है और  अगर कांची इस शो में होती तो क्या होता? कांची सृति झा के सीधे-साधे किरदार को निभाने के लिए एकदम परफेक्ट हैं।

7. गुरमीत चौधरी और देबिना बेनर्जी – गीत हुई सबसे प्यारी


गुरमीत और देबिना की जोड़ी को सबसे पहले सीरियल ‘रामायण’ में राम और सीता के रोल में देखा गया था। इसके बाद गुरमीत ने सीरियल ‘गीत  हुई सबसे परायी’ में द्रष्टि धामी के साथ काम किया। जहां द्रष्टि ने गीत के किरदार में लाखों दिलों को जीता वहीं गुरमीत और देबिना को दोबारा साथ काम करते देखना किसी खुशखबरी से कम नहीं होता।

8. करण मेहरा और निशा रावल – ये रिश्ता क्या कहलाता है


करन मेहरा और निशा रावल की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगाती है ये बेहतरीन कपल हैं और हमें पूरा भरोसा है कि निशा अक्षरा के रोल में कमाल लगती। इन दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और ऑफ-स्क्रीन रोमांस ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी को आसमान की ऊँचाई पर पहुंचा सकते थे।

credits: zimbio
अगर टीवी के इन पॉपुलर शोज़ में स्टार्स के साथ उनके रियल लाइफ पार्टनर्स होते तो कैसा होता? अगर टीवी के इन पॉपुलर शोज़ में स्टार्स के साथ उनके रियल लाइफ पार्टनर्स होते तो कैसा होता? Reviewed by bollykeeda on October 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement