Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किरण खेर की सौतेली बेटी है बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे!



बॉलीवुड में ऐसे बहुत से अभिनेता-अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनायी है। इसी में शामिल एक नाम किरण खेर का भी है। किरण खेर बॉलीवुड का बड़ा नाम है। किरण खेर ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मोें में भी काम किया है। आज किरण खेर किसी भी परिचय की मोहताज नही हैं. वहीं बता दें कि किरण खेर मशहूर अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी हैं। अनुपम खेर उन अभिनेताओं में शामिल है जिनकी पहचान के लिए उनका नाम ही काफी है। वहीं आज हम बात करेेंगे किरण खेर की उस बेटी के बारे में जिससे आप आज तक अंजान थे।


पहले बता दें कि अनुपम खेर किरण खेर के पहले पति नहीं है. जी हां, ये एकदम सच है। दरअसल अनुपम खेर से पहले किरण खेर की शादी बिजनेसमैन गोतम बेरी से हुई थी। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं पाया और इन दोनों तलाक हो गया। जिसके बाद किरण खेर की जिंदगी में अनुपम खेर आए और उनके हमसफर बन गए। बता दें हम यहां किरण खेर की जिस बेटी के बारे में बात कर रहे हैं वो किरण खेर के पहले पति गोतम बेरी की बेटी है। यानि की किरण खेर की सौतेली बेटी, तो आइये जानते है उस अभिनेत्री के बारे में।



किरण खैर की सौतेली बेटी कोई और नहीं बल्कि तारा अलीशा बेरी है। तारा फिल्म लव गेम्स से चर्चा में आयी थी। इस फिल्म में तारा ने अपनी बोल्डनेस का खूब जलवा बिखेरा था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी लेकिन तारा की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हो गए। साथ ही बता दें कि तारा ने तेलुगु की भी कई फिल्मों में काम किया है. तारा ने कई वेब सीरिज में भी काम किया है। भले ही बॉलीवुड में तारा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायीं लेकिन सोशल मीडिया पर तारा के लाखों फैंस मौजूद हैं।



तारा अलीशा बैरी जन्म 19 मई 1988 को हुआ था ।  बैरी ने अपनी पढाई बैंगलोर से की उसके उसके बाद ऑरेंज काउंटी, कैलिफोर्निया में चैपलैन विश्वविद्यालय में फिल्म प्रोडक्शन और पटकथा लेखन का अध्ययन किया जहां उन्होंने एक विधि अभिनय पाठ्यक्रम किया। किरण खैर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफअली खान से भी तारा का बेहद खास रिश्ता है। दरअसल तारा की माँ नंदिनी सेन के भाई ने सैफअली खान की माँ शर्मिला टैगोर के कजिन से शादी की थी। इस हिसाब से तारा भी सैफअली खान की कजिन सिस्टर हुईं। यकीनन इससे पहले आप तारा के इन रिश्तों में बेखब

credits: zimbio
किरण खेर की सौतेली बेटी है बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे! किरण खेर की सौतेली बेटी है बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, नाम जानकर हैरान रह जायेंगे! Reviewed by bollykeeda on October 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement