Header Ad

Post AD Top

Advertisement

क्या बिग बॉस में दर्शकों के साथ हो रहा है धोखा? सामने आया एक और राज, जानकर रहे जायेंगे हैंरान!



टीवी का सबसे बड़ा टीवी रिएलिटी शो शुरू हो चुका है और कलर्स टीवी एक बार फिर टीआरपी की रेस में नंबर एक पर कब्ज़ा करने के लिए तैयार हो चुका है, बिग बॉस के पहले ही एपिसोड में कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से खलबली मच गई। अगर आपने एपिसोड देखा है तो समझ ही गए होंगे।


बिग बॉस 12 शुरुवात से ही सुर्ख़ियों में बना हुआ है, इस शो का फॉर्मेट कुछ ऐसा सेट किया गया है की इसमें कुछ सितारों के साथ आम लोगों को रखा जायेगा लेकिन आम लोगों के रूप में आये प्रतियोगियों के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं।


बिग बॉस कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी के बारे में ये बताया गया था की वो सिर्फ एक वकील हैं लेकिन रोमिल ने शो में आने से पहले इस बात का खुलासा नहीं किया था की वो एमटीवी रोडीज़ में भी इंटरव्यू दे चुके है और  रोडीज़ के इंटरव्यू में फेल हो गए थे।


बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट शिवाशीष और सौरभ की कुछ ही समय पहले सच्चाई सामने आई थी , दोनों ने बिजनेसमैन और किसान के रूप में एंट्री की थी लेकिन वो मॉडल और असिस्टेंट डायरेक्टर निकले। बता दे की शिवाशिष मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से है।


बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट के बारे में खबर आई थी की दीपक और उर्वशी राणा के बारे में आई है, शो में आने से पहले उर्वशी ने बताया था की वो एक आम लड़की हैं और दीपक से प्यार करती हैं और उनसे गाना भी सीखती हैं लेकिन मशहूर न्यूज़ पोर्टल “द खबरी” के अनुसार उर्वशी दीपक से प्यार नहीं करती हैं ये कहानी बिग बॉस के लिए बनाई गई है, उर्वशी का पहले से ही एक बॉयफ्रेंड है जिसके साथ उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

credits: zimbio
क्या बिग बॉस में दर्शकों के साथ हो रहा है धोखा? सामने आया एक और राज, जानकर रहे जायेंगे हैंरान! क्या बिग बॉस में दर्शकों के साथ हो रहा है धोखा? सामने आया एक और राज, जानकर रहे जायेंगे हैंरान! Reviewed by bollykeeda on October 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement