Header Ad

Post AD Top

Advertisement


पूनम पांडे बॉलीवुड की उन चुनिन्दा एक्ट्रेस में है जो हर वक़्त किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहना अच्छे से जानती है. पूनम अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में भी पड़ती रहती है. ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें भी शेयर करती रहती है. पूनम ने साल 2013 में फिल्म नशा से डेब्यू भी किया था. जिसमे इनका काफी बोल्ड किरदार था.


अब पूनम पांडे एक बार फिर नयी फिल्म में नजर आने वाली है. दरअसल  पूनम पांडे ने कुछ समय पहले अपनी आने वाली फिल्‍म का एक खुलासा सोशल मीडिया पर किया था. जिसके बाद से ही उनके फैंस को इस फिल्‍म के ट्रेलर का इंतजार था.


इनकी इस फिल्म का नाम ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ है जिसका ट्रेलर भी रिलीज़ हो गया है. अपनी इस फिल्‍म के ट्रेलर में पूनम काफी बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन पूनम से ज्यादा इस फिल्म की चौंकाने वाली बात है इस फिल्म में शक्ति कपूर का रोल. फिल्‍म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ का यह पूरा ट्रेलर जबरदस्‍त हॉट और बोल्‍ड सीन्‍स से भरा हुआ है.


आपको बता दे शक्ति कपूर लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर थे. अब वे कई सालों बाद वापसी करने जा रहे है. ट्रेलर के अनुसार शक्ति कपूर इस फिल्‍म में पूनम पांडे के बॉयफ्रेंड बने नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में पूनम और शक्ति कपूर के किसिंग सीन भी नजर आ रहे हैं. अब देखना की जवान पूनम पांडे और शक्ति कपूर की जोड़ी को लोग कितना पसंद करते है.



credits: Youtube
Reviewed by bollykeeda on October 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement