Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारो ने अपने साथी के साथ शादी कर अपना घर बसा लिया था,लेकिन इनमे से कुछ ऐसे सितारे भी रहे हैं जिनकी पर्सनल लाइफ इतनी अच्छी नहीं है जितना कि हम सोचते हैं। कैरियर में अपनी ऊचाईयों तक पहुंचने के बाद बहुत से स्टार्स ने अपने आप को अपने साथी के साथ रिश्ते में बांध लेना ही सही समझा और उनका यह फैसला ठीक भी साबित हुआ है। तो वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिनकी शादी तलाक पर आकर ही खत्म हुई। लेकिन तलाक के बाद फिर से किसी और के साथ इन सितारों ने घर बसाने मन नही बनाया, आईये जानते है है उन सितारों के बारे में जिन्होंने तलाक के बाद दौबारा शादी नही की।

1. ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 17 साल तक चली। बॉलीवुड में इनके रिश्ते की मिसाल भी दी जाती थी लेकिन इन दोनों के अचानक तलाक की खबर ने सबको चौका दिया। इन दोनों की वजह सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां और ऋतिक का कंगना के साथ रिलेशनशिप इसकी वजह माना जाता है। तलाक के बाद इन दोनो ने दोबारा शादी नहीं की। आज भी दोनों के बीच अच्छे रिश्ते है।

2. करिश्मा कपूर


90 के दशक पोपुलर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने पहले से तलाकशुदा दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया। दो बच्चों की मां करिश्मा कपूर ने भी अभी शादी नहीं की।

3. मनीषा कोइराला


अपने जमाने की फेमस हीरोइन मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। लेकिन अचानक उनके कैंसर के खुलासे के बाद,दो साल बाद इन दोनो ने तलाक ले लिया। तलाके के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की। हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म संजू में संजय दत्त की माँ नर्गिस के रोल में नज़र आई थी।

4. अमृता सिंह


अपने ज़माने की फैमस अभिनेत्री अमृता सिंह ने पाटोदी खानदान के नवाब सैफ अली खान के साथ शादी की थी,अभिनेत्री अमृता सैफ से 12 साल उम्र में बड़ी थी, दोनों के दो बच्चे भी है, लेकिन सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने 13 साल की शादी के बाद सैफ से तलाक ले लिया सैफ अली खान ने दोबारा शादी कर ली लेकिन अमृता अभी भी सिंगल है। बता दे की अमृता की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से फिल्मो में डेब्यू करने वाली है।

credits: zimbio

बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी! बॉलीवुड के इन मशहूर सितारों ने तलाक के बाद नहीं की दूसरी शादी! Reviewed by bollykeeda on October 31, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement