Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लग्जरी कार में चलते हैं ये पांच कॉमेडियन, कपिल शर्मा रह गए इन कलाकारों पीछे!



दोस्तों बॉलीवुड हो या टीवी जगत हो किस भी जगह के कलाकारों को धन दौलत शोहरत की कोई कमी नहीं होती है, ये सितारे अपने अभिनय और कला के दम पर लाखो करोड़ो की कमाई कर लेते है, आज हम आपको हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर कॉमेडियंस की लग्जरी कारों के बारे में बता रहे हैं। इस बात को जानने के बाद आप यही कहेंगे की  बॉलीवुड में सिर्फ अभिनेता अभिनेत्री ही नहीं बल्कि कॉमेडियंस की लाइफ़स्टाइल भी काफी लग्जरी है, आइए जानते है उन मशहूर कॉमेडियन जिनके पास करोड़ों की कारें हैं।

1. कपिल शर्मा


टीवी जगत के सबसे सफल कॉमेडियन से एक अभिनेता कपिल शर्मा के पास एसयूवी रेंज रोवर है, जिसकी कीमत 54-60 लाख रुपए है।

2. भारती सिंह


टीवी जगत की पोपुलर कॉमेडियन कलाकाराभारती के पास एक करोड़ रुपए की मर्सिडीज बेंज और इसके अलावा उनके पास स्विफ्ट डिजायर जिसकी कीमत 5.60 लाख रुपए है और एक ऑडी क्यू 7 जिसकी कीमत 55 लाख रुपए है।

3. सुनील ग्रोवर


बॉलीवुड के अभिनेता और फैमस कॉमेडियन अभिनेता सुनील ग्रोवर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गुत्थी के नाम से भी जाने जाते हैं, उनके पास बीएमडब्ल्यू फाइव है जिसकी कीमत लगभग 62 लाख रुपए है।

4. किकू शारदा


टीवी फिल्मो में काम कर चुके अभिनेता किकू शारदा के पास एक बीएमडब्ल्यू है जिसकी कीमत 82.9 लाख रुपए है इसके अलावा उनके पास एक ऑडी ए 8 भी है जिसकी कीमत 1.37 करोड़ हैं।

5. सुगंधा मिश्रा


टीवी जगत की फैमस और खूबसूरत कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के पास बीएमडब्ल्यू एक्स 6 है जिसकी कीमत करीब 1.6 करोड़ रुपए हैं।

credits: zimbio
लग्जरी कार में चलते हैं ये पांच कॉमेडियन, कपिल शर्मा रह गए इन कलाकारों पीछे! लग्जरी कार में चलते हैं ये पांच कॉमेडियन, कपिल शर्मा रह गए इन कलाकारों पीछे! Reviewed by bollykeeda on October 30, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement