Header Ad

Post AD Top

Advertisement

MeToo के लपेटे में आए सलमान खान, इस अभिनेत्री ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप



‘मी टू’ के तहत बॉलीवुड के दबंग सलमान खान, उनके भाई सोहेल और अरबाज़ के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है. बिग बॉस 5 की पूर्व प्रतियोगी रह चुकी पूजा मिश्रा नाम की एक मॉडल ने सलमान सहित इन सभी लोगों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.


पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें वह बता रही हैं कि सलमान और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने फिल्म ‘सुल्तान’ के दौरान यौन शोषण किया था. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी जानकारी दोनों कलाकारों के परिवारों को भी हैं.


बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि जब पूजा द्वारा उन पर आरोप लगाया गया है. इससे पहले भी साल 2016 में वह सलमान पर बलात्कार का आरोप लगा चुकी हैं.


पूजा मिश्रा ने इस बात का भी खुलासा किया की फिल्म सुल्तान के वक्त दोनो की फैमिली ने मिल उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट किया था। उन्होने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया है। पूजा मिश्रा इसके पहले भी सलमान खान को लेकर सामने आ चुकी है और कई बातें बोल चुकीं है। फिलहाल सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग कर रहें है और काफी ज्यादा बिजी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है।



credits: Instagram
MeToo के लपेटे में आए सलमान खान, इस अभिनेत्री ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप MeToo के लपेटे में आए सलमान खान, इस अभिनेत्री ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप Reviewed by bollykeeda on October 14, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement