Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां जो कर चुकी हैं छोटी उम्र में डेब्यू ,बहुत कम उम्र हो चुकी है फैमस!



बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे है जो कई सालो से है और आज तक कुछ खास कमाल फिल्म जगत में नही कर पाए है। लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी है जिन्होंने बहुत कम उम्र में ही फिल्म जगत में एक अलग पहचान बना ली है,कुछ सितारे तो ऐसे भी है जिन्होंने उस उम्र में नाम कमाया है जिस उम्र में हम अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं कर पाते है । बॉलीवुड में बहुत कम उम्र में लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं और बहुत नाम कमाते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंनं बहुत ही छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

1. आलिया भट्ट


आलिया भट्ट ने 19 साल की उम्र में फिल्म स्टूडेंट ऑफ इ इयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अभिनेत्री आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था। आलिया भट्ट की उम्र इस समय 25 साल की है। जल्द ही वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रमास्त्र में नज़र आने वाली है।

2. दिशा पटानी


बॉलीवुड में दिशा पटानी ने फिल्म एम एस धोनी पर बनी फिल्म से डेब्यू किया था। दिशा का जन्म 13 जून 1992 को हुआ था। दिशा की उम्र इस समय 25 साल की है। इस के बाद दिशा कई फिल्मो में नज़र आ चुकी है, जल्द ही वे सलमान खान की फिल्म भारत में नज़र आने वाली है।

3. उर्वशी रौतेला


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत और हॉट अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने महज 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में फिल्म सिंग साहब दी ग्रेट से डेब्यू किया था। उर्वशी का जन्म 25 जनवरी 1994 में हुआ था। इस समय उर्वशी की उम्र 24 साल है। उर्वशी ने कई बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है।

4. सारा अली खान


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने जा रही है, इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएंगे। सारा का जन्म सितंबर 1993 में हुआ था। सारा अली खान की उम्र इस समय 24 साल की है। इस फिल्म के बाद जल्द ही वे अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नज़र आने वाली है।

5. निधि अग्रवाल


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म मुन्ना माइकल से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल का जन्म 17 अगस्त 1993 को हुआ था। इस समय निधि की उम्र 24 साल की है।

6. तारा सुतारिया


बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर करन जोहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 से मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं। तारा का जन्म 19 नवंबर 1995 में हुआ था। इस समय तारा की उम्र 22 साल की है।

7. जान्हवी कपूर


बॉलीवुड की पहली सुपर स्टार्स एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। इनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई इशान खट्टर नजर आये थे। जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को हुआ था। अब जान्हवी 21 साल की है।

8. बनीता संधु


बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ फिल्म अक्टूबर से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री बनीता संधु का जन्म सन 1998 में हुआ था। बनीता 20 वर्ष की हो चुकी है।

9. अनन्या पांडे


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय जल्द ही अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म  स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2 से डेब्यू करने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया भी नज़र आएगी। अनन्या 18 साल की खूबसूरत अभिनेत्री है।

10. जायरा वसीम


जायरा दंगल फिल्म से फेमस हो चुकी है। ये इस फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आई थी।  जायरा का जन्म 23 अकटुम्बर 2001 में हुआ था। आज जायरा 16 साल की हो चुकी है। जायरा बॉलीवुड की पहली ऐसी सबसे छोटी अभिनेत्री है, जिसकी एक लोती फ़िल्म ने 2200 करोड़ की कमाई की है।

credits: zimbio

बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां जो कर चुकी हैं छोटी उम्र में डेब्यू ,बहुत कम उम्र हो चुकी है फैमस! बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां जो कर चुकी हैं छोटी उम्र में डेब्यू ,बहुत कम उम्र हो चुकी है फैमस! Reviewed by bollykeeda on November 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement