Header Ad

Post AD Top

Advertisement

भारतीय फिल्म जगत के इन 2 अभिनेता की फिल्मे आज तक नहीं हुई फ्लॉप, नंबर 1 है सबका फेवरेट!



दोस्तों इंडियन इंडस्ट्री में बहुत सारे ऐसे बड़े बड़े सितारे मौजूद हैं जिनके चर्चे सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विश्व में है। सलामन, शाहरुख़, आमिर खान जैसे अभिनेताओ की फैन फोल्लोविंग देश के साथ साथ विदेशो में भी है,लेकिन  आज हम हिन्दुस्तान के दो ऐसे बड़े सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में फिल्म जगत में एक अलग पहचान बनाई है और अपने फिल्म करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी हैं। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. अल्लू अर्जुन


साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन आज हर किसी के पसंदीदा सितारे बने हुए हैं और इन्होने भी अभी तक अपने करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी हैं । इन्होने अपने करियर की शुरुवात साल 2003 में फिल्म ‘गंगोत्री’ से की थी हालाँकि इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने लीड नहीं किया था इस फिल्म में उन्होंने सपोर्टिंग रोल किया था इसके बाद साल 2004 में इन्होने “आर्या” से लीड रोल किया था। बता दे की इन्होने अपने करियर में 23 से ज्यादा फिल्मे की हैं और उनमे से एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी हैं ।

2. वरुण धवन


बॉलीवुड के फैमस डाइरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ दी ईयर ‘ से अपने करियर की शुरुवात की थी। बता दे की वरुण अबतक 10 से ज्यादा फिल्मे की हैं जिनमे से उन्होंने एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी हैं ।बहुत ही कम लोग जानते हैं की वरुण ने शाहरुख़ खान की फिल्म “माय नेम इस खान” को बतौर असिस्टेंट डायरेक्ट भी किया है। बता दे की जल्द ही वरुण धवन  इन दिनों करण जौहर के प्रॉडक्शन में तैयार हो रही फिल्म ‘कलंक’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं।

credits: zimbio
भारतीय फिल्म जगत के इन 2 अभिनेता की फिल्मे आज तक नहीं हुई फ्लॉप, नंबर 1 है सबका फेवरेट! भारतीय फिल्म जगत के इन 2 अभिनेता की फिल्मे आज तक नहीं हुई फ्लॉप, नंबर 1 है सबका फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on November 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement