Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पति के साथ पहली बार दिवाली मनाएंगी ये 3 अभिनेत्रियां, नम्बर 3 वाली ने की है जल्दबाजी में शादी!



दोस्तों जल्द ही बॉलीवुड की सबसे फैमस जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने वाले है, दोनों के घर पर शादी की रस्मे शुरू हो चुकी है, बता दे की 14 15 दोनों की शादी है,  बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस साल कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही धूमधाम से शादी हुई इन हस्तियों की।ये दिवाली इन हसीनाओं की पति के साथ पहली दिवाली होगी।


विराट कोहली अनुष्का शर्मा


भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और फैमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी रही है । दोनों की शादी बहुत ही शानदार तरीके से इटली में हुई और एक दूसरे के साथ बहुत खुश है। शादी के बाद अनुष्का की भी ससुराल में ये पहली दिवाली होगी।

सोनम कपूर  आनंद आहूजा


बॉलीवुड के झक्कास अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर ने इसी साल 8 मई को आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी में पूरा बॉलीवुड नजर आया था। वहीं कई दिनों तक इनकी शादी की खबरें जोरों पर थी। वहीं बॉलीवुड की इस फैशन आइकन की भी यह ससुराल में पहली दीवाली होगी।

नेहा धूपिया अंगद बेदी


बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा ने अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद से अचानक ही शादी कर सभी को चौंका दिया था। नेहा जल्द ही माँ बनने वाली है। नेहा कई बार बेबी बंप के साथ नज़र आ चुकी है, पति के साथ ससुराल में नेहा की पहली दिवाली होगी।

credits: zimbio
पति के साथ पहली बार दिवाली मनाएंगी ये 3 अभिनेत्रियां, नम्बर 3 वाली ने की है जल्दबाजी में शादी! पति के साथ पहली बार दिवाली मनाएंगी ये 3 अभिनेत्रियां, नम्बर 3 वाली ने की है जल्दबाजी में शादी! Reviewed by bollykeeda on November 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement