Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इसी साल हुई है इन 4 अभिनेत्रियों की शादी, इनमे से किस का दुल्हन लुक है सबसे बेस्ट!



हाल ही में बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरे मीडिया में बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही है, दोनों एक साथ बहुत ही अच्छे लगे रहा है, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोंकणी और सिंधी तरीकों से शादी की और हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए । दोनों की शादी की चंद तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं । 18 नवंबर को दीपिका और रणवीर इटली से मुंबई लौटे । यहां दोनों का फैंस और मीडिया ने भव्य स्वागत किया।

1. दीपिका


रणवीर ने जो पहली तस्वीर ट्वीट की थी उसमें रणवीर लाल रंग की शेरवानी पहने दिख रहे थे और दीपिका ने भी लाल रंग का लहंगा पहना है, जिसमे बहुत खुबसूरत लग रही है, लेकिन आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है, जिनकी शादी भी इस साल हुई है, इनमे सोनम कपूर, रूबीना दिलाईक, नेहा धूपिया और दीपिका पादुकोण की शादी की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसे देख कर आप को पता चल जाएगा की दुल्हन के रूप में कौन सी अभिनेत्री सबसे श्रेष्ठ लगती है।

2. सोनम कपूर


इस साल की शुरुआत में अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर अपने राजकुमार आनंद अहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी, इनकी शादी मुंबई में धूमधाम से की गई थी और तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि दुल्हन के रूप में सोनम कपूर किसी परी से कम नहीं लग रही है।

3. नेहा धूपिया


नेहा धूपिया ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ पवित्र रिश्ता बनाया। नेहा धूपिया  ने 10 मई 2018 को अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी। फिलहाल वह प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही है। दुल्हन के रूप में नेहा धूपिया भी काफी खूबसूरत दिख रही है।

4. सोनिया कपूर



बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री सोनिया कपूर ने 11 मई 2018 को बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया से शादी की है, सोनिया और हिमेश रेशमिया ने  बहुत समय तक डेट करने के बाद शादी की थी। हिमेश की ये दूसरी शादी है, पहली पत्नी उसे उनको एक बेटा भी है।

credits: zimbio
इसी साल हुई है इन 4 अभिनेत्रियों की शादी, इनमे से किस का दुल्हन लुक है सबसे बेस्ट! इसी साल हुई है इन 4 अभिनेत्रियों की शादी, इनमे से किस का दुल्हन लुक है सबसे बेस्ट! Reviewed by bollykeeda on November 20, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement