Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री की 4 इन अभिनेत्रियों ने अब तक नही की है शादी, इनके फैन्स को है इनकी शादी का इंतजार!



दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढकर एक खुबसूरत अभिनेत्रिया है, जिनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने है, इनमे से कुछ ने शादी कर अपना घर बसा लिया  बॉलीवुड की कुछ ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों की चर्चा की जा रही है जिन्होंने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से दर्शकों का सफलतापूर्वक मनोरंजन किया है । वर्तमान में वह 40 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन अभी भी कुंवारी है । आइए आपको रूबरू कराते हैं ऐसी 4 अभिनेत्रियों से जिनकी शादी का इंतजार सभी लोगों को है।

1. सुष्मिता सेन


बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अभिनय किया है। इनके आज भी लाखो दीवाने है, आपको बता दे की सुष्मिता 42 साल  की हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होने शादी नही की है लेकिन इन्होने दो लड़किय गोद ली है जो इन्ही की तरह बहुत खुबसूरत दिखती है।

2. अमीषा पटेल


अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में कई अन्य सुपरहिट फिल्मों में भी अभिनय किया है। कुछ समय पहले उनका संबंध बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विक्रम भट्ट के साथ बताया जा रहा था। 42 साल की अमीषा आज भी सिंगल है और फिलहाल शादी के विषय में कुछ सोचा नही है।

3. तब्बू


बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू ने अपने अभिनय के दम पर एक अलग पहचान बनाई है। तब्बू का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ चूका है लेकिन इनमे से कोई भी रिश्ता सफल नही हो सका,   फिलहाल तब्बू  47 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी उन्होंने शादी करने के बारे में नही सोचा हैं ।

4. नगमा


बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में अपनी खूबसूरती और अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली नगमा का फिल्मी करियर बहुत ही सफल रहा है लेकिन अभी भी वह कुंवारी है । उन्होंने अभी तक शादी नहीं की जबकि उनकी उम्र 42 वर्ष हो चुकी है । भारत के मशहूर क्रिकेट खिलाड़ी सौरव गांगुली के साथ रिश्ते के कारण बहुत चर्चाओ में आई थी।

credits: zimbio
फिल्म इंडस्ट्री की 4 इन अभिनेत्रियों ने अब तक नही की है शादी, इनके फैन्स को है इनकी शादी का इंतजार! फिल्म इंडस्ट्री की 4 इन अभिनेत्रियों ने अब तक नही की है शादी, इनके फैन्स को है इनकी शादी का इंतजार! Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement