Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कैटरिना कैफ के प्यार में पागल थे बॉलीवुड के ये स्टार्स, किसी का प्यार नही हुआ सफल तो किसी को मिला धोखा!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रिया अपनी किस्मत आजमाने आती है इनमे से कुछ सफल होती है और कुछ को वापस अपने अपनी दुनिया में लोटना पड़ा है। फिल्म इंडस्ट्री में एक ऐसी ही खुबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस जिसने अपने अभिनय और खूबसूरती से लाखो लोगो को अपना दीवाना बना लिया है, जी हां हम बात कर रहे है अभिनेत्री कटरीना कैफ की, बता दे की अभिनेत्री कटरीना ने कई हिट फिल्मो में काम किया है, कटरीना अपनी फिल्मो के साथ  ही अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चाओ में रह चुकी  है।  बॉलीवुड की ये खुबसूरत अभिनेत्री  आज के समय  की बड़ी और सफल अभिनेत्रियों में से एक है , बता दे की कट का नाम कई अभिनेताओ के साथ जुड़ चूका है लेकिन आज भी वे सिंगल है, आज हम आपको उन अभिनेताओ में बारे में बता रहे है जो कटरीना कैफ पर मरते थे।आईये जानते है उन अभिनेताओ के बारे में !

1. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सामान खान ने कटरीना कैफ जो बॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई और आज वे फिल्म इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस में से एक है, कैट को सलमान ने उनके शुरुआत दिनों में बहुत मदद की और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई, लेकिन धीरे धीरे इन दोनों में दूरिया आ गई और दोनों अलग हो गये।

2. ऋतिक रोशन


सलमान खान  के अलावा कैट का नाम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ भी जुड़ चूका है, बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ का रिश्ता भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब चर्चा में रहा था मगर ऋतिक रोशन शादीशुदा होने की वजह से इन दोनों का प्यार कामयाब नहीं हो सका। और दोनों ने एक दुसरे का साथ छोड़ दिया।

3. इमरान खान


बॉलीवुड सुपर स्टार आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान और कैटरीना कैफ भी एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे। दोनों के प्यार की चर्चा बहुत हुई,  बता दें फिल्म ‘मेरे ब्रेदर की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान इमरान खान को कैटरीना से प्यार हो गया था परंतु इनका भी रिश्ता लंबे समय तक नही चला और दोनों अलग हो गये।

4. रणबीर कपूर


अभिनेता रणबीर कपूर और कटरीना के प्यार की चर्चा फिल्म इंडस्ट्री में बहुत समय तक चली, बता दे की सलमान खान से अलग होने के बाद कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के करीब आ गयी थी और दोनों का रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि बात शादी तक आ गयी थी मगर अचानक रणबीर कपूर ने कैटरीना से अलग होने का फैसला ले लिया।

5. सिद्धार्थ मल्होत्रा


फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी इनके चाहने वालो में आता है क्योंकि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे परंतु कुछ समय बाद दोनों के अलग होने की खबरें आ गयी थी और इनका भी प्यार सफल नहीं हो सका।

credits: zimbio
कैटरिना कैफ के प्यार में पागल थे बॉलीवुड के ये स्टार्स, किसी का प्यार नही हुआ सफल तो किसी को मिला धोखा! कैटरिना कैफ के प्यार में पागल थे बॉलीवुड के ये स्टार्स, किसी का प्यार नही हुआ सफल तो किसी को मिला धोखा! Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement