Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कर्ज़ के बोझ तले दबे हैं प्रियंका के होने वाले ससुर, जानिए कितने करोड़ का है कर्ज़ा!



बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस की सगाई चर्चा में है। अब फैंस को इनकी शादी की तारीख का इंतजार है। न‍िक का परिवार भारत आया था. इस दौरान प्रियंका ने एक बड़ी पार्टी भी दी थी. अब निक की फैमिली के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है.



इसी बीच निक जोनस के पिता और प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जो आपको हैरान कर सकती है। जी हां, निक जोनस के पिता पॉल की एक रियल एस्टेट कंपनी पर एक मिलियन डॉलर यानी करीब 7,10,00,000 रुपये से ज्यादा का कर्ज है।


खबरों के अनुसार पॉल की कंपनी पर एक कानूनी मामला हारने के 2.68 लाख डॉलर हैं ये भी बताया जा रहा है की निक के पास कुल 2.5 करोड़ डॉलर की संपत्ति है और इस से ज्यादा कमाई निक ने की है साथ ही अब ये भी बता सामने आई है की निक बहुत जल्द फिल्मो में एक्टिंग करते हुए भी नजर आएंगे हाल ही में ये फिल्म ‘जुमान्जी’ में भी देखे थे


प्रियंका ने अपने से 10 साल छोटे  निक ने जब से सगाई की है उसके बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं। दोनों के सुर्खियों में होने की एक वजह ये भी है कि क्योंकि निक उनसे पूरे 11 साल छोटे हैं। ऐसे में दोनों का शादी करना सबके लिए चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन भले ही प्रियंका निक से उम्र में बड़ी हो मगर कमाई के मामले में वो निक से बहुत पीछे हैं।

credits: zimbio
कर्ज़ के बोझ तले दबे हैं प्रियंका के होने वाले ससुर, जानिए कितने करोड़ का है कर्ज़ा! कर्ज़ के बोझ तले दबे हैं प्रियंका के होने वाले ससुर, जानिए कितने करोड़ का है कर्ज़ा! Reviewed by bollykeeda on November 18, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement