Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शराब पीने के बाद किसी की नहीं सुनते ये 4 सेलिब्रिटी, नाम जानकर नहीं होगा यकीन



बॉलीवुड की दुनिया बड़ी ही चकाचौंध भरी है. ग्लैमर से भरी इस दुनिया के सितारो जैसी लाइफ जीने की हर कोई तमन्ना रखता है. इन सितारों के फैन्स इनके लिए कुछ भी करने को तैयार रहते है और इनकी हर एक चीज को पसंद करते है. बॉलीवुड के सितारे बाहर से जितनी चकाचौंध में रहते है अक्सर अन्दर से ये उतनी ही भयानक भी होती है. हम बात कर रहे है ऐसे सितारों की जो नशे के आदी है और इनकी हरकते बेहद चौंकाने वाली है जो इनकी पब्लिक इमेज से बिलकुल मैच नहीं करती. ये एक बार अगर शराब का नशा कर ले तो फिर किसी की भी नहीं सुनते है. आईये मिलते है ऐसे ही कुछ सितारों से जो अपने नशे की आदतों से बदनाम है.

1.संजय दत्त


संजय की नशे की लत से तो हर कोई वाकिफ है. संजय दत्त ने एक बार रणवीर कपूर की पार्टी में इतनी ज्यादा ड्रिंक कर्ली थी के वह खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और उस दौरान वह मौजूद गॉर्डस ने उन्हें कार तक छोड़ा. संजय की ये तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गयी थी. संजय दत्त ने अपने नशे की आदत के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था – मैंने 12 साल तक ड्रग्स लिया। दुनिया में ऐसा कोई ड्रग्स नहीं है जो मैंने नहीं किया है। जब मेरे पिता मुझे पुनर्वास के लिए अमेरिका ले गए, तो उन्होंने मुझे एक लिस्ट दी जिसमें मेरे द्वारा लिए गए सभी ड्रग्स के नाम लिखे थे। डॉक्टर ने मेरे पिताजी से पूछा, “इंडिया में आप किस तरह का खाना खाते हैं? इसने जो ड्रग्स लिए हैं उससे तो कोई भी अब तक मर जाता!”

2.ऋषि कपूर


ऋषि कपूर अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. वे कई बार आपत्तिजनक बयान दे चुके है जिनकी वजह से उन्हें कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है. दरअसल ऋषि कपूर काफी ज्यादा मात्रा में शराब का सेवन करते हैं, शराब पीने के बाद ऋषि कपूर आउट ऑफ कंट्रोल हो जाते हैं। ऋषि कपूर कई बार सोशल मीडिया पर शराब पीकर ऐसी पोस्ट करते हैं जो उनके सोशल स्टेटस से मैच नहीं करता.

3.बॉबी देओल


बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल भी काफी ज्यादा मात्रा में शराब का नशा करते हैं। कुछ समय पहले मुंबई के एक बार में वेटर पर हाथों बॉबी देओल थप्पड़ भी खा चुके हैं।

4.कपिल शर्मा


कपिल शर्मा की शराब की लत से हर कोई वाकिफ है. एक समय इंडियन टेलीविज़न मीडिया के स्टार परफ़ॉर्मर कपिल शर्मा आज बहुत बुरे दौर से गुजर रहे है. इनका शो एक समय देश का टॉप शो हुआ करता था. लेकिन शराब पीकर अपने को-एक्टर्स के साथ बद्तमिजी करने के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और धीरे धीरे कपिल के शो की टीआरपी गिर गई और शो आखिरकार बंद हो गया. कपिल कई बार नशे की हालत में तमाशा करते देखे जा चुके है.

credits: zimbio

शराब पीने के बाद किसी की नहीं सुनते ये 4 सेलिब्रिटी, नाम जानकर नहीं होगा यकीन शराब पीने के बाद किसी की नहीं सुनते ये 4 सेलिब्रिटी, नाम जानकर नहीं होगा यकीन Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement