Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां खो चुकी है अपना पहला बच्चा, आसानी से नही भुला पाई थी बच्चे को खोने का गम!



दोस्तों बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस है जो शादी कर अपने पति के साथ शादीशुदा जीवन बिता रही हैं। मां बनना हर लड़की की ज़िंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी होती है फिर वो सामान्य लड़की हो या फिर टीवी या बॉलीवुड की एक्ट्रेस हो। आपको बता दे, इनमें से कई एक्ट्रेसेस आज एक या दो बच्चों की मां भी बन गई हैं। लेकिन, आपको नहीं पता होगा, कि शादी कर बच्चों की मां बनी ये एक्ट्रेसेस ने अपना पहला बच्चा खोया था।

1. काजोल


बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी अपना पहला बच्चा खाना पड़ा था। काजोल को यह समस्या इक्टोपिक प्रेग्नेंसी की वजह से हुई थी। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी इस समस्या का ऑपरेशन भी करवाया था। आज वह दो बच्चो की मां बन गई हैं।

2. नताशा खान


बॉलीवुड के फैमस एक्टर फ़िरोज़ खान के बेटे  एक्टर फरदीन खान की पत्नी नताशा को  भी अपने पहले बच्चे खोना पड़ा था। जिस बात खुलासा फरदीन ने अपने ट्वीटर हैंडल पर किया था। फिलहाल वो दो बच्चो की माँ है।

3. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। खबरों की माने तो अभिनेत्री शिल्पा ने अपना पहला बच्चा खोने का गम नहीं भूला पाई थी। तब उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

4. रश्मि देसाई


बॉलीवुड एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साल 2012 में नंदिश संधू से शादी किया था। बता दे, रश्मि ने अपने पहले बच्चे को खो दिया था। जिस बात का खुलासा खुद रश्मि ने किया था।

5. किरण राव


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने दो शादी की है आमिर ने दूसरी पत्नी किरण राव  है। आमिर ने एक बार सोशल मीडिया पर बताया था। उनकी पत्नी और उन्होंने अपना पहला बच्चा खो दिया था।

credits: zimbio


बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां खो चुकी है अपना पहला बच्चा, आसानी से नही भुला पाई थी बच्चे को खोने का गम! बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां खो चुकी है अपना पहला बच्चा, आसानी से नही भुला पाई थी बच्चे को खोने का गम! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement