Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 10 बॉलीवुड सितारों के बच्चों के नाम है बड़े ही अजीब, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे आप!



दोस्तों बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में कोई भी बात हो वो बहुत जल्दी खबरों में छा जाती है, चाहे वो फिल्मो के बारे में हो या फिर उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में हो इनके चाहने वाले इनकी हर खबर को बड़ी उत्सुकता से जानना चाहते है,  इतना ही नहीं इन सितारों के बच्चों के बारे में जानने के लिए भी लोग काफी उत्सुक रहते हैं खास कर के उनके नामों के बारे में जानने के लिए । कुछ फैन तो इस तरह के भी होते हैं जो इन सितारों के नामों पर ही अपने बच्चों का नाम भी रख देते हैं।  लेकिन कई बार कुछ सितारों के बच्चों के नाम इतने अटपटे और अजीब है, की जिन्हें देख आप एक बार तो सोच में पड जाते हो की आखिर यह नाम हैं क्या?

1. आयेशा टाकिया


अभिनेत्री आयेशा के  बेटे का नाम भी दुनिया में सबसे अगल रखा है ,आइशा के बेटे का नाम है मिकाइल।

2. काजोल 


अजय और काजोल के दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की इन्होने भी अपनी बेटी का नाम बहुत हट कर रखा है, इनकी बेटी का नाम न्यास है और बेटे का नाम युग है।

3. अरशद वारसी


बॉलीवुड के कॉमेडियन अभिनेता अरशद वारसी के दो बच्चे है बेटा और बेटी , इनके बेटे का नाम जेके जिदान तो इनकी बेटी का नाम जेनी जो है।

4. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक बेटा है जिसका नाम बहुत ही यूनिक है, इनके बेटे का नाम  नाम विआन रखा है।

5. रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी की करने तो इनकी बेटी का नाम भी बहुत ही अजीब है, इन्होंने अपने पति आदित्य के नाम पर ही रखा हो। दरअसल इनकी बेटी का नाम है अदिरा।

6. आमिर खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता आमिर खान ने भी बाकी सितारों से ज़रा हट कर काम करते हैं। ऐसे में इनकी बेटी का नाम कैसे आम लोगों की तरह हो सकता है। दरअसल आमिर की बेटी का नाम इरा है जो की अपने आप में ही अजीब है।

7. फरहान अख्तर


बॉलीवुड के मल्टी टेलेंटेड अभिनेता फरहान अख्तर ने अभी अपनी बेटी का नाम बहुत ही अजीब रखा है ,इनकी एक बेटी का नाम अकीरा तो एक का नाम शाक्या है।

8. सोनू निगम


बॉलीवुड के फैमस गायक सोनू निगम ने अपने आवाज़ के दम पर पूरी दुनिया को अपना दीवाना बनाने है , और उनके बेटे का नाम भी बड़ा ही अनोखा रखा है इनके बेटे का नाम निवान है।

9. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने अभिनय और डांस  से लाखो को दीवाना बनाया है  बता दे की  इनके दो बेटे है  एक का नाम है अरिन और दूसरे का रयान ।

10. करिश्मा कपूर


करिश्मा अपने समय की सब से बड़ी अभिनेत्री रही हैं। लेकिन जिसके लिए इन्होंने अपने करियर को छोड़ दिया आज यह उसके साथ नहीं हैं। लेकिन इनके दो बचे हैं बेटी का नाम है समायरा है तो बेटे का नाम किआन है।

credits: zimbio
इन 10 बॉलीवुड सितारों के बच्चों के नाम है बड़े ही अजीब, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे आप! इन 10 बॉलीवुड सितारों के बच्चों के नाम है बड़े ही अजीब, नाम सुनकर हैरान रह जायेंगे आप! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement