Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादीशुदा क्रिकेटर्स से रह चुके है इन 4 अभिनेत्रियों के नाजायज संबंध, सौरव गांगुली का नाम भी है शामिल



क्रिकेट के क्रेज़ और बॉलीवुड के ग्लैमर का पुराना नाता रहा है. इतिहास में कई ऐसे बड़े क्रिकेटर मिल जायेंगे जब मैदान में सामने वाली टीम के छके छुड़ाने वाले क्रिकेटर खुद बॉलीवुड हसीनाओं को देखकर क्लीन बोल्ड हो गए. पिछले साल ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी की थी. इक्का-दुक्का रिश्तों को छोड़ दिया जाए तो क्रिकेटरों के अफेयर होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी नहीं की। साथ ही ये भी ध्यान देने वाली बात है कि बहुत से क्रिकेटरों ने कभी भी इन संबंधों को स्वीकार नहीं किया। आज हम ऐसी ही कुछ कहानियां आपको बताने जा रहे है.

1. वसीम अकरम-सुष्मिता सैन


अकरम का नाम पाकिस्तान के अब तक के सबसे अच्छे गेंदबाजों में आता है. ये अपने ज़माने के दिग्गज क्रिकेटर थे. लेकिन ये भी अभिनेत्री सुष्मिता सैन को देखकर खुद बोल्ड हो गए. दोनों की मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो के दौरान हुई थी, जिसे दोनों ने साथ जज किया था। दोनों का रिश्ता सिर्फ 6 महीने ही चल पाया था और दोनों अलग हो गए. सुष्मिता सैन ने अब तक कोई शादी नही की है. अकरम ने 1995 में हुमा से शादी की थी, लेकिन हुमा शादी के कुछ सालों बाद ही बेहद बीमार रहने लगीं। हुमा को अकरम इलाज के लिए भारत ले आए इसी बीच 2008 में एक रियल्टी शो के सेट पर अकरम की मुलाकात पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन से हुई.

2. शाहिद अफरीदी-अर्शी खान


अर्शी ने 2014 में एक तमिल फिल्म से अपने एक्टिंग के करियर की शुरुआत की थी. लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफ्रीदी के साथ शारीरिक संबंध होने का दावा किया अर्शी ने ये भी दावा किया था कि वो अफ्रीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. मीडिया खबरों के मुताबिक अफरीदी ने आर्शी के साथ दुबई के होटेल रूम में एक रात बिताई थी. हालांकि अफरीदी ने कभी भी इस अफेयर को स्वीकार नहीं किया.

3.सौरव गांगुली-नगमा


टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का अफेयर एक्ट्रेस नगमा से रह चुका है। सौरव और नगमा ने कोलकाता के एक मंदिर में पूजा की थी, जहां सिर्फ जोड़े ही पूजा करते हैं. दोनों को आंध्रप्रदेश के चित्तूर के एक मंदिर में एक साथ देखा गया बॉलीवुड अभिनेत्री नगमा और सौरव गांगुली के चर्चे 2001 के समय क़ाफी सुर्खियों में थी। लेकिन इस प्रेम कहानी का अंत बहुत जल्द ही हो गया था. खुद नगमा ने सौरव से ब्रेकअप के बाद इस बात को स्वीकार किया था कि वह और सौरव एक दूसरे के प्यार में थे। जब दोनों के अफेयर की बात सामनें आई उससे कुछ समय पहले ही सौरव गांगुली टीम इंडिया के कप्तान बने थे. क्योंकि सौरव पहले से ही डोना के साथ शादीशुदा थे। इस अवैध रिलेशनशिप से उनकी शादीशुदा जिंदगी में उथल पुथल मच सकती थी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक दोनों की मुलाकात 1999 में वर्ल्ड कप के एक मैच के दौरान हुई थी जिसके बाद दोनों लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे। हालांकि सौरव गांगुली ने हमेशा दोनों के अफेयर की खबरों का खंडन किया.

4.अब्दुल रज्जाक-तमन्ना भाटिया


तमन्ना का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक से जुड़ा जब वह उनके साथ दुबई की एक ज्वेलरी स्टोर में एक साथ देखी गईं. यह खबर मीडिया में आग की तरह फ़ैल गई क्यूंकि रज्जाक शादीशुदा थे. हालांकि रज्जाक ने अपने अफेयर की खबरों को कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन मीडिया में कई दिन तक इनके अफेयर की खबरें उड़ती रही.

credits: zimbio
शादीशुदा क्रिकेटर्स से रह चुके है इन 4 अभिनेत्रियों के नाजायज संबंध, सौरव गांगुली का नाम भी है शामिल शादीशुदा क्रिकेटर्स से रह चुके है इन 4 अभिनेत्रियों के नाजायज संबंध, सौरव गांगुली का नाम भी है शामिल Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement