Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इतने करोड़ रूपए लेकर ईशा अम्बानी की शादी में डांस करेगी प्रियंका चोपड़ा!



देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। बता दे की 12 दिसंबर को ईशा पीरामल ग्रुप के मालिक आनंद पीरामल के साथ शादी रचाएंगी । शादी की तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं । लेकिन अभी तक इस शादी की बहुत ज्यादा डीटेल्स बाहर नहीं आई हैं। ईशा की बेहद करीबी दोस्त माने जाने वाली प्रियंका को लेकर खबर थी कि अपनी सहेली की शादी में वो ग्रैंड परफॉर्मेंस देंगी


खबरे आ रही है की ईशा अंबानी की शादी में जोरदार पार्टी होगी जिसमें बॉलिवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, संगीत सेरिमनी में कई सारी परफॉर्मेंस होंगी जिसमें से एक प्रियंका चोपड़ा की भी होगी। बता दे की  प्रियंका और ईशा बहुत अच्छे दोस्त है। पिछले दिनों प्रियंका की बैचलर पार्टी में ईशा अंबानी भी लॉस एंजेलेस पहुंची थीं।


बता दें कि इससे पहले इटली के लेक कोमो में ईशा-आनंद की सगाई हुई थी और उसकी जबरदस्त पार्टी हुई थी। अब सवाल ये उठता है कि प्रियंका अपनी दोस्त के संगीत में डांस करने के लिए फीस लेंगी या नहीं । क्योंकि इससे पहले खबर आ चुकी है कि प्रियंका एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। अब ये देखने वाली बता होगी की प्रियंका अपनी दोस्तों की शादी में परफॉर्मेंस के लिए चर्च करती है या नही?


आपको बता दे की इसके अलावा प्रियंका भी जल्द अपने 10 साल छोटे मंगेतर निक जोनस से शादी करने जा रही हैं । शादी की डेट 3 दिसंबर बताई जा रही है ।  अगले हफ्ते निक का पूरा परिवार शादी की तैयारियों के लिए भारत आ जाएगा । शादी के लिए जोधपुर का उमेद होटल बुक किया गया है ।

credits: zimbio


इतने करोड़ रूपए लेकर ईशा अम्बानी की शादी में डांस करेगी प्रियंका चोपड़ा! इतने करोड़ रूपए लेकर ईशा अम्बानी की शादी में डांस करेगी प्रियंका चोपड़ा! Reviewed by bollykeeda on November 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement