Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने घर का खाना खुद बनाते है टीवी के ये 4 सितारे,पत्नियाँ रहती है हमेशा खुश!



दोस्तों बॉलीवुड से लेकर टीवी सितारे आज किसी न किसी बात को ले कर सुर्खिया बटोर लेते है इन सितारों के फैन्स इनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते है। आज हम आपको मिलाने वाले है टीवी के उन क्यूट एक्टर्स से जो अपने घर का खाना खुद बना लेते है। और  अपने साथी को खुश कर देते है। आईये जानते है ऐसे सितारों के बारे में।

1. गुरमीत चौधरी


गुरमीत टीवी जगत के फैमस एक्टर है इन्होने फिल्मो में भी काम किया है, गुरमीत चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी।  उनका पहला टेलीविजन रामायण था।  जिसमे उन्होंने भगवान राम का किरदार निभाया था।  गुरमीत ने टीवी अभिनेत्री देबिना बनर्जी से शादी की और ये दोनों के बीच बहुत ज़्यादा प्यार बना हुआ है। इसी लिए तो गुरमीत अपनी वाइफ के लिए खाना खुद बनाते है।

2. गौरव खन्ना


गौरव खन्ना टीवी के जाने माने अभिनेता है, इन्होने कुमकुम, लव ने मिला दी जोड़ी, प्रेम या पहले – चंद्रकांता और ये प्यार न होगा कम आदि अपने किरदार के कारण जाने जाते हैं। इन्होंने अपने अभिनय सफर की शुरुआत भाभी नाम के धारावाहिक से शुरू की थी। जिसमें ये भुवन सरीन का किरदार निभा रहे थे। गौरव ने आकांशा चमोला से इनकी शादी हुई है और दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है|गौरव पहले के समय से ही अपने लिए खाना खुद बनाते है।

3. ऋत्विक धनजानी


मौजूदा दौर में कलाकारों के पास इतने ऑप्शन हो गए हैं कि उन्हें स्ट्रगल नहीं करना पड़ता। होस्टिंग करने को ले कर ये बहुत जाने जाते है उसके अलावा टीवी के अन्य शो में इन्होने काम किया है।आशा नेगी से इनकी इंगेजमेंट हो चुकी है और बहुत जल्द शादी भी होने वाली है अभी तो इनको अपना खाना खुद ही बनाना पड़ता है।

4. शोएब इब्राहिम


टीवी सिरिअल ससुराल सिमरन का की अभिनेत्री दीपिका कक्कर और शोएब इब्राहीम ने  कुछ समय पहले ही से शादी की है। और इन दोनों के बीच कितना प्यार है ये सब लोग जानते ही है।दोनों मिल कर पूरे घर के लिए रसोयी करते है।

credits: zimbio
अपने घर का खाना खुद बनाते है टीवी के ये 4 सितारे,पत्नियाँ रहती है हमेशा खुश! अपने घर का खाना खुद बनाते है टीवी के ये 4 सितारे,पत्नियाँ रहती है हमेशा खुश! Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement