Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये 5 टीवी अभिनेत्रियां है सबसे मोटी, नंबर 1 और 5 का वजन 90 किलो से है ज्यादा!



दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्रियों की तरह ही टीवी जगत की अभिनेत्रिया भी खुद को फिट और खुबसूरत बनाये रखने किये लिए कुछ न कुछ करती रहती हैl आज हम आपको टीवी जगत की उन पांच अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं l जिनका वजन बहुत ज्यादा है। लेकिन ये फिर भी बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं। आइए जानते हैं l

1. रिताशा राठौर


अभिनेत्री रिताशा राठौर को लाइफ ओके के सीरियल बढ़ो बहू से बहुत लोकप्रियता मिली। रिताशा राठौर का वजन 94 किलो है। लेकिन इसके बावजूद रिताशा राठौर की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है।

2. अक्षरा नायक


स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अनन्या का किरदार निभाने वाली अक्षरा बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं। उनका वजन 63 किलो है और वो थोड़ी सी मोटी है। लेकिन कभी उन्होंने अपने वजन के कारण अपने करियर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने दिया।

3. भारती सिंह


टीवी की फैमस कॉमेडियन अभिनेत्री भारती सिंह को कॉमेडी  क्वीन कहा जाता है। लाखों लोग भारती के फैन है और उनकी कॉमेडी को बहुत पसंद करते हैं। आपको बता दें कि भारती का वजन 78 किलो है। लेकिन इसके बावजूद उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। हाल ही में भारती ने हर्ष लिम्बचिया के साथ शादी की है।

4. अंजलि आनंद


स्टार प्लस के सीरियल में ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में अंजलि आंनद इस समय नजर आ रही हैं। लेकिन अंजलि आनंद फिर भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती हैं।

5. वाहबिज दोराबजी


आपको बता दें कि वाहबिज स्टार वन के मशहूर सीरियल ‘प्यार की ये एक कहानी’ में मुख्य भूमिका निभा चुकी हैं। तब वाहबिज बहुत पतली थीं। लेकिन अब इनका वजन 68 किलो हो चुका है और वे पहले की अपेक्षा मोटी हो गई हैं।

credits: zimbio

ये 5 टीवी अभिनेत्रियां है सबसे मोटी, नंबर 1 और 5 का वजन 90 किलो से है ज्यादा! ये 5 टीवी अभिनेत्रियां है सबसे मोटी, नंबर 1 और 5 का वजन 90 किलो से है ज्यादा! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement