Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियों में ठूस ठूस के भरा हैं घमंड बदतमीजी में हैं नंबर 2 नाम जानकर नही होगा यकींन!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रिया है, और उन एक्ट्रेस के बारे में सेट पर उनके व्यहवार को लेकर खबरे तो सुनते ही होंगे। कुछ अभिनेत्रिया समय पर सेट पर पहुँच कर अपना काम करती है और अपने डायरेक्टर और स्टार्स के साथ अच्छा व्यवहार रखती है लेकिन कुछ अभिनेत्रियां काफी घमंड से भरी हुई होती हैं।और सेट पर अपनी मनमानी कतरी नज़र आती है, लोगो के साथ दूर व्यवहार करती है, वैसे देखा जाये तो ये अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं लेकिन उनमे घमंड भी बहुत ज्यादा हैं। आज हम आप को बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी हसीनाओ से मिलवाने वाले हैं जिन्हे साउथ इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा घमंडी माना जाता हैं।

1. कटरीना कैफ


बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री कटरीना कैफ को बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिलवाया था। लेकिन जैसे ही उन्हें फिल्म जगत में एक अलग पहचान मिली उनके अंदर घमंड नज़र आने लगा,  कुछ ही समय पहले आयी खबर में बताया गया था की एक फ्लाइट के दौरान कटरीना एक बच्चे पर भड़क गयी थी क्यूंकि वो बच्चा उनके साथ फोटो खिचवाने की मांग कर रहा था।

2. श्रद्धा कपूर


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर फिल्मो में भोली भाली देखती है लेकिन असल में बहुत ही घमंडी एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं ।श्रद्धा को गुस्सा बहुत ज्यादा आता हैं और वह अपना गुस्सा कण्ट्रोल भी नहीं कर पाती  हैं एक बार तो उन्होंने फोटोग्राफर्स को खरी खोटी सुना दी थी।

3. अनुष्का शर्मा


भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की अपत्नी अनुष्का बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। वैसे अनुष्का कितनी बार ही मीडिया वालो पर भड़कती दिखी हैं। कुछ समय पहले एक शोरूम के उद्घाटन के लिए अनुष्का को बुलाया गया था जहा पर  उन्होंने प्रबंधक के साथ बहुत बुरा व्यवाहर करते देखा गया था।

4. हेमा मालिनी


बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी भी घमंडी अभिनेत्रियों में से एक है । कई बार मीडिया पर अपना गुस्सा उतार चुकी हैं। हेमा ने कई बार ऐसे जवाब दिए है जो सुनने में काफी रुड लगते हैं।  कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि वह कहां से आ रही हैं तो इसका जवाब उन्होंने बहुत रुड तरीके से दिया था।

5. जया बच्चन


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन फिल्म जगत् कि जानी मानी अभिनेत्री रहा चुकी है, लेकिन जाया बच्चन भी काफी बार मीडिया से बुरे तरीके से बात कर चुकी हैं। काफी बार ऐसा हुआ हैं। जब जाया का गुस्सा देख मीडिया और आम लोग हैरान हुए हैं और तो और इनके गुस्से के काफी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

credits: zimbio
बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियों में ठूस ठूस के भरा हैं घमंड बदतमीजी में हैं नंबर 2 नाम जानकर नही होगा यकींन! बॉलीवुड की 5 अभिनेत्रियों में ठूस ठूस के भरा हैं घमंड बदतमीजी में हैं नंबर 2 नाम जानकर नही होगा यकींन! Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement