Header Ad

Post AD Top

Advertisement

पहले बहुत ही सांवली थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 को तो आज पहचान नहीं पाएंगे आप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक एक्ट्रेस है जो खूबसूरत खुबसूरत दिखती है,लेकिन जब ये अभिनेत्रिया फिल्मो में नही आई थी या आने वाली थी तब ये इतनी खूबसूरत नही दिखती थी लेकिन अब ये अभिनेत्रिया हुर की परियो के तरह नज़र आती है और ये सब हुआ है मेकअप की मदद से आप को बता दे की आप को बॉलीवुड मेँ ऐसी कई अभिनेत्रियाँ है। जो अपने करियर की शुरुआत मेँ काफी सांवली हुआ करती थी पर फिल्मो मेँ आने के बाद उन्होंने सर्जरी और साथ ही मेकअप की मदद से बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कहलती है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. काजोल


बॉलीवुड के सिंघम और फिल्म जगत की फैमस अभिनेत्री काजोल को लोग उस समय उनके रंग की वजह से नहीं बल्कि उनकी मासूमियत उनकी एक्टिंग और उनकी पर्सनालिटी की वजह से उनके दीवाने थे पर एक समय था जब काजोल का रंग गोरा था पर इस के बाद उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी मेँ अपनी रंग को जैसे बदल दिया।

2. शिल्पा शेट्टी


बॉलीवुड की सबसे फिट और खुबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फैमस अभिनेत्रियों में से एक है, लेकिन बता दे की फिल्मो में आने से पहले शिल्पा शेट्टी इतनी खूबसूरत नहीं थी पर अपनी करियर की शुरुआत करने के बाद मेकअप और सर्जरी की मदद से वो काफी खूबसूरत हो गई।

3. बिपाशा बसु


बॉलीवुड के सबसे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली एक्ट्रेस बिपाशा बसु अब पहले से ज्यादा खूबसूरत दिखती है और आप अपनी पहले की और अब की तस्वीरें मेँ फर्क देख ही सकते है की वो पहले से कई ज्यादा बदल गई है और आज पहले से ज्यादा खूबसूरत हो चुकी है।

4. दीपिका पादुकोण


हाल ही में शादी के बंधन में बंध चुकी दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक है, दीपिका ने बॉलीवुड मेँ एक के बाद एक सुपर हिट फिल्मो मेँ काम किया है और साथ ही लोगो को इनकी खूबसूरती के साथ साथ इनकी एक्टिंग काफी पसंद आई है वैसे बता करे उनकी खूबसूरती के बारे मेँ तो वैसे तो उनके स्किन टोन मेँ इतना फर्क देखने को नहीं मिला है पर पहले दीपिका काफी संवाला हुआ करती थी पर जैसे कैसे वो फिल्मो मेँ कर करती रही उनकी खूबसूरती बढ़ती रही।

5. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का जलवा देखने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ जल्द शादी करने वाली है, बता दे की प्रियंका चोपड़ा जो की साल 2000 मेँ मिस वर्ल्ड बानी थी और जैसा की आप उनकी इस तस्वीरें मेँ देख सकते है की वो उस समय काफी सांवली थी पर फिल्मो मेँ आने के बाद उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी की मदद ली और बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मेँ से एक है।

credits: zimbio
पहले बहुत ही सांवली थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 को तो आज पहचान नहीं पाएंगे आप! पहले बहुत ही सांवली थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, नंबर 2 को तो आज पहचान नहीं पाएंगे आप! Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement