Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 7 बॉलीवुड सितारों के घर का बिजली बिल जानकर आपको लग सकता हैं करंट का झटका!



दोस्तों फिल्म जगत की दुनिया बहुत ही चमक धमक से भरी हुई है, फिल्मो के सितारों के पास करोड़ो की सम्पति है, उनके कपड़ो से लेकर खाने तक का खर्च लाखो में होता है, लेकिन क्या आपने कभी ये सोंचा है की ये जिस आलीशान घरो में रहते है, उन आलीशान घरो का बिजली का बिल कितन आता होगा, इस  महंगाई के दौर में आम लोगो की बात करे या फिर मिडिल क्लास की तो अगर किसी के घर का बिल 500 या 5000 तक आये तो वो भी काफी ज्यादा लगता हैं ।लेकिन दोस्तों क्या आपने कभी सोचा हैं की आप के पसंदीदा सितारे के घर का हर महीने कितने का बिल आया करता हैं । आज आपको कुछ फैमस सितारों के घरो के बिजली कितने आते है ये बता रहे है, आईये जानते है उनके बारे में।

1. कटरीना कैफ


बॉलीवुड की टॉप और खुबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। कटरीना एक फिल्म करने के करोड़ो की फ़ीस लती है लेकिन बता दे की कटरीना के मुंबई वाले घर के हर महीने करीब 10 लाख का बिल आया करता हैं।

2. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मस्तानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है, दीपिका आज के समय में फिल्म जगत की सबसे महंगी अभिनेत्री है। बता दे की दीपिका के घर का हर महीने 13 लाख रुपए तक का बिजली बिल आता हैं।

3. आमिर खान


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान फिल्म जगत के सुपर स्टार्स में से एक है, बता दे की आमिर खान बांद्रा में एक अपार्टमेंट में रहते हैं और वह हर महीने करीब 22 लाख तक का बिजली बिल भरवाते हैं।

4. अमिताभ बच्‍चन


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन जुहू में अपने बंगले में पुरे परिवार के साथ रहा करते हैं।अमिताभ बच्चन के इस बंगले का हर महीने 22 लाख तक का बिल आता हैं।

5. सलमान खान


बॉलीवुड फिल्म जगत के सुल्तान अभिनेता सलमान खान अपने पुरे परिवार के साथ गैलेक्सी अपार्टमंट में रहते हैं और इनके घर का बिल करीब 23 लाख तक आया हैं।

6. सैफ अली खान


बॉलीवुड के नवाब अभिनेता पाटोदी खानदान के नवाब सैफ अली खान सिर्फ अपने केबिन का बिल हर महीने 30 लाख तक भरते हैं।

7. शाहरुख खान


बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान अपने घर मन्‍नत के लिए हर महीने बिजली का बिल 43 लाख रुपए चुकाते हैं। बॉलीवुड में शाहरुख़ खान हैं जो की सबसे ज्‍यादा बिजली बिल चुकाया करते हैं क्‍योंकि मइन के घर मन्‍नत की इंटीरियर डिजाइनिंग काफी कॉस्‍टली है।

credits: zimbio

इन 7 बॉलीवुड सितारों के घर का बिजली बिल जानकर आपको लग सकता हैं करंट का झटका! इन 7 बॉलीवुड सितारों के घर का बिजली बिल जानकर आपको लग सकता हैं करंट का झटका! Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement