Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी सीरियल के इन 5 अभिनेत्रियों को मिला प्यार में धोखा, नंबर 3 सबसे खूबसूरत!



दोस्तों  आज के समय में प्यार में धोखा देना एक आम बात हो गई थी, कई लोग शादी के पहले या शादी के बाद किसी से अफेयर होने के कारण अपनी लाइफ पार्टनर को धोखा दे देते हैंआम लोग ही नहीं बल्कि टीवी के स्टार भी अपने पार्टनर को धोखा देते हैं। उनके प्यार की खबरे मीडिया में किसी और के साथ उड़ती हैं। बाद में इन्होंने उसी पार्टनर को धोखा दे कर किसी इंसान के साथ अपना रिश्ता जोड़ा।। ऐसे हाथ से आम लोगों के साथ ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले बड़े-बड़े सितारों के साथ भी हो जाते हैं दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं टीवी जगत के 5 एक्टर्स के बारे में जिन्होंने अपने पार्टनर को प्यार में धोखा दे दिया।

1. दीपिका कक्कड़


ससुराल सिमर का की सिमर यानी टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का प्यार कभी भी किसी से छिपा नहीं हैं। कुछ समय पहले ही दोनों शादी के बंधन में बधे है,  दीपिका कक्कड़ टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले ही शादीशुदा थी परंतु टीवी इंडस्ट्री में आने के बाद शोएब के प्यार में पढ़कर अपने पति को धोखा दे दिया। जैसा कि हम देखते हैं सीरियल में जो पतिवर्ता संस्कारी बहू का किरदार निभाती है वे रियल में वैसी ही होना तय नहीं है।

2. श्रुति झा


टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य फेम टीवी एक्ट्रेस सृति झा उर्फ प्रज्ञा का नाम उनके कोस्टार कुणाल करण से जोड़ा जा चूका है, सृति इसके पहले कुणाल के जिगरी दोस्त हर्षद के साथ रिश्ते में थी जिनसे उनकी मुलाकात ;दिल से दी दुआ सौभाग्यवती भवः ; के सेट पर हुई थी। दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली और बाद में दोनों ने अलग रहने का फैसला कर लिया था।

3. अंकित घेरा


टीवी इंडस्ट्री का बेस्ट सीरियल “सपने सुहाने लड़कपन के”, मन की आवाज प्रतिज्ञा और भी कई धारावाहिकों में काम कर चुके अंकित गौर एक साथ दो – दो अभिनेत्रियों को डेट कर रहे हैं।खबरों की माने तो सपने अंकित घेरा एक साथ दो-दो एक्ट्रेस को डेट कर रहे थे। वह अपनी कॉ-एक्टर रूपल से भी प्यार के वादे कर रहे थे और अदा खान के साथ भी रिलेशनशिप में थे।

4. अविनाश सचदेव


टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर सीरियल “छोटी बहू”में देव का किरदार निभाने वाले अविनाश सचदेव उसी सीरियल की लीड एक्टर्स राधिका का किरदार निभाने वाली रुबीना से प्यार करते थे। परंतु कुछ समय बाद रुबीना को धोखा देकर शालमली के साथ शादी कर ली।

5. कृष्णा अभिषेक


बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के भांजे और फैमस कॉमेडियन अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने अपनी गर्लफ्रेंड कश्मीरा शाह को धोखा दे कर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को डेट कर रहे थे। खबर मिली है कि इसी कारण कश्मीरा शाह ने कृष्णा अभिषेक को जल्दी से जल्दी शादी करने को कहा।

credits: zimbio

टीवी सीरियल के इन 5 अभिनेत्रियों को मिला प्यार में धोखा, नंबर 3 सबसे खूबसूरत! टीवी सीरियल के इन 5 अभिनेत्रियों को मिला प्यार में धोखा, नंबर 3 सबसे खूबसूरत! Reviewed by bollykeeda on November 04, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement