Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शादी से पहले इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं से रह चूका है क्रिकेटर श्रीसंत का अफेयर, देखें तस्वीरें



भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत आजकल बिग बॉस में कंटस्टेंट है. श्रीसंत का निजी और सार्वजानिक जीवन काफी विवादों में रहा है. साल 2013 में IPL स्पॉट फिक्सिंग कांड में नाम आने के बाद उन पर BCCI ने बैन लगा दिया, जिस वजह से वो अब घरेलू और इंटरनेशनल दोनों क्रिकेट से दूर हैं।श्रीसंत का स्पॉट फिक्सिंग मामले में नाम आने के उन पर बैन ही नहीं लगा बल्कि उन्हें जेल भी हुई 13 सितंबर 2013 को श्रीसंत पर लाइफ टाइम बैन लगा दिया गया। श्रीसंत आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाये गये थे और वह बेल पर जेल से बाहर आये हैं।

अब श्रीसंत शादी कर चुके है और वे पिता भी बन गए है.  लेकिन शादी से पहले श्रीसंत भी काफी मौज मस्ती की ज़िन्दगी जी चुके है. कई बॉलीवुड हसीनाओं से उनके अफेयर के चर्चे रहे है आज हम आपको श्रीसंत के साथ अफेयर में रहने वाली 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है.

1. श्रिया सरन


श्रिया साउथ फिल्म सिनेमा की एक बड़ी एक्ट्रेस है.  साल 2008 में श्रिया सरन जब एक प्रोडक्ट की शूटिंग कर रही थी उस दौरान उस प्रोडक्ट के लिए श्रीसंथ को भी बुलाया गया था. जिसके बाद दोनों को उस प्रोडक्ट का ब्रांड एंबेसडर चुना गया. इसी एड फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में अफेयर हो गया. लेकिन कुछ ही समय में इनका ब्रेकअप भी हो गया.

2. रिया सेन


रिया सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस है. श्रीसंत के साथ अफेयर की वजह से ये काफी चर्चा में रही थी.  इन दोनों की मुलाकार एक फिल्म के सेट पर हुई. दोनों एक प्रोजेक्ट में साथ ही काम कर रहे थे. श्रीसंथ ने रिया के साथ कई ऐड साथ में किए थे और कई प्रोडक्ट भी लॉन्च किए. दोनों काफी करीब आ गए. मीडिया में इनकी शादी को लेकर भी कई अफवाहें आई लेकिन कुछ समय बाद ये दोनों भी अलग हो गए.

3. शहजान


फिल्म राकेट सिंह से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली इस एक्ट्रेस का भी श्रीसंत से अफेयर रहा था. ये हाउसफुल 3 में भी काम कर चुकी है लेकिन इनका करियर कुछ खास नहीं चला. लेकिन इनके और श्रीसंत के अफेयर के चर्चे मीडिया में खूब चले थे. लेकिन इनका रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल पाया.

4. लक्ष्मी राय


लक्ष्मी राय को हिंदी नहीं आती थी इसी वदह से श्रीसंथ के साथ लक्ष्मी कनेक्ट हुईं और दोनों बहुत नजदीक आ गए. श्रीसंथ भी साउथ इंडियन हैं तो उनकी आपस में खूब जमी. लक्ष्मी को आईपीएल के कई मैचों में स्टेडियम में देखा गया था. ये एक दूसरे का खूब सपोर्ट किया करते थे लेकिन इनके बीच दूरियां श्रीसंथ के ढलते करियर की वजह से आ गई थी.

5. सुरवीन चावला


फिल्म हेट स्टोरी में अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी श्रीसंत के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है. सुरवीन ने बहुत सी पंजाबी फिल्मो में भी काम किया है. श्रीसंत से सुरवीन की मुलकत एक डांस शो के दौरान हुई थी. गौरतलब है की श्रीसंत एक बहतरीन डांसर भी है.  वह डांस शो कुछ दिन तक चला था और शो के दौरान ये नजदीक आ गए शो तो खत्म हुआ लेकिन इनका सिलसिला शुरु हो गया. लेकिन सालभर के बाद ये कपल भी अलग हो गया.

credits: zimbio
शादी से पहले इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं से रह चूका है क्रिकेटर श्रीसंत का अफेयर, देखें तस्वीरें शादी से पहले इन 5 बॉलीवुड हसीनाओं से रह चूका है क्रिकेटर श्रीसंत का अफेयर, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement