Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जहाँ जो मिल जाये वहीँ खाना खा लेते है ये सुपरस्टार, नहीं चाहिए कोई 5 स्टार होटल



हमारे देश में शाकाहार भोजन को काफी महत्त्व दिया जाता है. भले ही इस देश में हर धर्म और जाती के लोग हो और किसी के भी कुछ खाने पर कोई प्रतिबन्ध नही है लेकिन फिर भी शाकाहार खाने को हमारे देश में काफी शुद्ध और पवित्र माना जाता है. माँसाहार खाने वाले लोगों के अनुसार वो हमारे शरीर के लिए बहुत लाभदायक है इसमें सारे पोषक तत्व समाहित होते हैं. वहीं शाकाहारी लोगों के अनुसार अगर हमारे पेट भरने से किसी जीव का जीवन छिन रहा हो तो हमें कभी भी वो नहीं खाना चाहिए उसके अलावा शाकाहार में खाने के लिए अन्य विकल्प हैं जिसमें सभी पोषक तत्व प्रचुर मात्रा में होते हैं। बॉलीवुड में बहुत इज्जत और दौलत होने के बावजूद बहुत से स्टार ऐसे है जो अपने खाने के मामले में बिलकुल भी रईसी नही दिखाते है. आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है जो जहाँ जो मिले खा लेते है. उन्हें किसी 5 स्टार होटल की कोई ज़रूरत भी नही होती.

1.नाना पाटेकर


नाना बॉलीवुड में सबसे सादगी से रहने वाले एक्टर माने जाते है. वे अक्सर अपने दौलत समाज कल्याण में लगाते रहते है. उन्होंने अपनी सारी संपति महाराष्ट्र के किसानो को दान कर दी है. वो उन किसानों के साथ खाना भी खाते हैं और उनकी तरह ही ज़िदगी जीते हैं.

2.सलमान खान


सलमान खान भी एक ऐसे एक्टर हैं जो कही भी खाना खा लेते हैं.उन्हें किसी अच्छे रेस्टोरेंट की जरुरत नहीं होती है.सलमान खान को बस अपने मुताबिक खाना मिलना चाहिए. अक्सर सोशल मीडिया पर सलमान के विडियो आते रहते है जहाँ वे किसी भी साधारण ढाबे पर अपने गाडी रुकवाकर खाना खाते रहते है.

3.अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक है. वो ज्यादा समय तो बाहर नहीं दिखते हैं लेकिन एक बार वो अपनी फिल्म की शूटिंग के समय कोलकाता में दिखे थे.उस समय वो कोलकाता की गलियों में कचोरी खाते हुए दिखे थे.

4.आमिर खान


आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. आमिर की हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाती है.  आमिर खान को आपने भी कई बार ठेले पर कहते हुए देखा होगा. आमिर खान एक बार वाराणसी में लिट्टी चोखा कहते हुए दिखे. इनता ही नहीं उन्होंने उस ठेले वाले को अपना फोटो ठेले पर लगाने के लिए भी कहा.

credits: zimbio
जहाँ जो मिल जाये वहीँ खाना खा लेते है ये सुपरस्टार, नहीं चाहिए कोई 5 स्टार होटल जहाँ जो मिल जाये वहीँ खाना खा लेते है ये सुपरस्टार, नहीं चाहिए कोई 5 स्टार होटल Reviewed by bollykeeda on November 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement