Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का एडल्ट विडियो हुआ वायरल, आप भी देखें



बिग बॉस’ के घर में कुछ भी होना नामुमकिन नहीं है। इस सीजन में घर में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन की है. इस बार प्रतियोगी जोड़ियों में है. शो के प्रीमियर पर कई जोडियाँ देखने को मिली. लेकिन एक जोड़ी ने साड़ी लाइमलाइट लूट ली. लोगों को उस समय बड़ा शॉक लगा जब भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ बिग बॉस के घर एंट्री ली. चौंकाने वाली बात ये है कि अनूप और जसलीन का अफेयर पिछले 3 सालों से चल रहा है.


भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, उनके रिश्‍ते पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। पहले दिन जहां घरवालों ने ही इस जोड़ी के प्‍यार की सच्‍चाई पर सवाल कर दिए तो वहीं घर से बाहर भी 65 साल के अनूप और 28 साल की जसलीन के रिश्‍ते पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं, अनूप की ये सच्चाई जानकर हर कोई हैरान है। हैरानी इसलिए क्यूंकि अनूप जसलीन से 37 साल बड़े हैं। लेकिन बिग बॉस का सबसे ज्यादा फायदा अगर किसी को हो रहा है तो वो है जसलीन.



लेकिन क्या आप जानते हैं कि जसलीन मथारू एक एडल्ट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं?  इस फिल्म में जसलीन के अपोजिट अनुपम खेर के भाई राजू खेर कास्ट किए गए थे।  इस फिल्म का नाम था डर्टी बॅास।  इस फिल्म को और किसी ने नहीं बल्कि खुद जसलीन के पिता केसर मथारू ने निर्देशिक किया था।


इस फिल्म की कहानी भी जसलीन के पिता केसर मथारू ने लिखी थी। इस फिल्म का ट्रेलर एक बार फिर जसलीन के बिग बॅास में आने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है। जहां पर जसलीन काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। 28 साल की जसलीन एक सिंगर-एक्टर हैं, वो अनूप जलोटा की गायिकी की फैन हैं। फीमेल सिंगर अपने कॉलेज में वह बेस्ट फीमेल सिंगर का खिताब जीत चुकीं हैं।

साथ ही जसलीन स्टेज शो भी करती है. और वे इसके लिए काफी फेमस भी है. उन्होंने मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान  जैसे कई बड़े सिंगर्स के साथ बहुत से स्टेज शो कर रखे है. इसके अलावा जसलीन ने Love Day नाम से एक म्यूजिक एलबम में काम किया है. आपको बता दें जसलीन की उम्र मात्र 28 साल है और वे काफी आकर्षक नजर आती है. बिग बॉस में भी वे अपनी बोल्डनेस दिखा चुकी है. हाल ही में वे एक एपिसोड में बिकिनी में भी नजर आई थी.

credits: Youtube
अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का एडल्ट विडियो हुआ वायरल, आप भी देखें अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड जसलीन का एडल्ट विडियो हुआ वायरल, आप भी देखें Reviewed by bollykeeda on November 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement