Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 4 है सबकी फेवरेट!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारों के अफेयर की चर्चाए आये दिन आती रहती है, लेकिन बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां है जिनको फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था। आज आपको ऐसी पांच बॉलीवुड जोड़ियों के बारे में बता  जा रहे हैं। आईये जानते है ऐसी ही कुछ ख़ास जोड़ियो के बारे में!

1. सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे


बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री के एक्शन और कॉमेडी एक्टर में से एक है, लाखो लड़किया उनको दीवानी है, लेकिन आपको बता दे की अभिनेता सुनील शेट्टी को और सोनाली बेंद्रे जो इस समय केसर जैसी खतरनाक बीमारी से झुंझ रही है, को फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दुसरे से प्यार हो गया था, लेकिन सुनील शेट्टी शादी शुदा थे इस लिए दोनों ने अपने इस रिश्ते को खत्म कर दिया।

2. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या


बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अपने पिता की तरह फिल जगत में ज्यादा सफल तो नही हुए लेकिन अपने प्यार को पाने में वे सफल रहा है, बता दे की अभिषेक और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को फिल्म की शूटिंग के दौरान प्यार हुआ और अभिषेक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोस किया और ऐश ने हां कर दी और इस तरह दोनों एक हो गये।

3. जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख


इजेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और क्यूट जोड़ी  में से एक  है। दोनों को फिल्म तुझे मेरी कसम के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया। करीब 10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली। दोनों के दो बेटे है।

4. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की मस्तानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और फिल्म इंडस्ट्री के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह के अफेयर के किसे आज भी फिल्म इंडस्ट्री में फैमस है, दोनों को फिल्म गोलियों के रास लीला रामलीला के दौरान प्यार हो गया , और जल्द ही ये दोनों शादी के बंधन में भी बंधने वाले है , ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और पसंद की जाने वाली जोड़ी है।

5. ऋ​तिक रोशन और करीना कपूर


बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मो में एक साथ काम किया है, फिल्म मैं प्रेम की दीवानी हूं के दौरान ऋतिक रोशन और करीना कपूर को एक दूसरे से प्यार हो गया था। लेकिन ऋतिक उस वक्त शादी शुदा थे।

credits: zimbio

फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 4 है सबकी फेवरेट! फिल्म शूटिंग के दौरान इन 5 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 4 है सबकी फेवरेट! Reviewed by bollykeeda on November 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement