Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मेकअप पिच्छे ये अभिनेत्रियां छुपा रही है उम्र का असर, इन तस्वीरों में देखें असली चेहरा!



बॉलीवुड में कई सारी अभिनेत्रियां हैं जो 90 के दशक में सुपरस्टार हुआ करती थी। आज उम्र की वजह से उनकी सुंदरता कम होती जा रही है, जिसकी वजह से उन्हें काम मिलने में भी मुश्किल होती है। इसलिए यह अभिनेत्रियां मेकअप की मदद से उम्र का असर छुपाती है, लेकिन आज हम आपको उनका बिना मेकअप वाला चेहरा दिखाएंगे।

1. रेखा


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा को किसी पहचान की जरुरत नही  है। रेखा अपने जामने की टॉप एक्ट्रेस में से एक है । आज इस अदाकारा की बिना मेकअप वाली तस्वीर देखकर आपको उसके चेहरे पर उम्र की झलक साफ दिखाई देगी।

2. माधुरी दीक्षित


बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल के नाम से बॉलीवुड के फैमस अभिनेत्री माधुरी दीक्षित फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही पोपुलर अभिनेत्री रह चुकी है, इनकी खूबसूरती के लाखो दीवाने आज भी है, लेकिन उम्र के साथ साथ खूबसूरती कम हो जाती है, बिना मेकअप की तस्वीर देखने के बाद कह सकते हैं कि माधुरी पर उम्र का असर साफ दिखने लगा है।

3. रवीना टंडन


बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है, रवीना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में काम किया है, आज भी रवीना अपनी खूबसूरती से कई अभिनेत्रियों को मात देती है, परंतु आज उम्र की वजह से रवीना को भी बुढ़ापा छुपाने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ा रहा है।

4. तब्बू 


तब्बू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से आती है जिन्होंने काफी उम्र गुजर जाने के बाद भी बॉलीवुड में अपना नाम बनाए रखा है। 46 की उम्र होने के बाद भी वह नई अभिनेत्रियों को मात देती है। परंतु इस तस्वीर को देखकर आप को पता चल जाएगा कि तब्बू की उम्र काफी हो गई है जो उसके चेहरे पर साफ दिखती है।

5. करिश्मा कपूर


90 के दशक में अपने हुस्न का जलवा बिखरें वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर को किसी पहचान की जरुरत नही है, उनकी खूबसूरती के आज भी लाखो दीवाने है,  फिल्मों में ना आने के बाद भी करिश्मा मीडिया की लाइमलाइट में रहती है। उसकी बिना मेकअप की यह तस्वीर देख कर आप को उसके चेहरे पर बुढ़ापा साफ नजर आएगा।

credits: zimbio

मेकअप पिच्छे ये अभिनेत्रियां छुपा रही है उम्र का असर, इन तस्वीरों में देखें असली चेहरा! मेकअप पिच्छे ये अभिनेत्रियां छुपा रही है उम्र का असर, इन तस्वीरों में देखें असली चेहरा! Reviewed by bollykeeda on November 03, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement