Header Ad

Post AD Top

Advertisement

मौनी रॉय का घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं, देखिए उनके घर की तस्वीरें!



बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड फिल्म ने नज़र आने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय टेलीवीजन की दुनिया की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री है। उन्हें हम बहुत सारे सीरियल में अभिनय करते हुए देख चुके है। उन्होंने अपनी अभिनय से दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित किया है, टीवी के शो नागिन से फेमस हो कर फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली मॉनी रॉय आज एक बहुत ही लोकप्रिय एक्ट्रेस बान चुकी है।


मौनी रॉय का जन्म एक मध्यम वर्गीय बंगाली परिवार में हुआ था। वो 28 सितम्बर 1985 को पश्चिम बंगाल के कोच बेहार नामक स्थान में जन्म ली थी, बता दे की मॉनी का घर मुंबई में है को की इन्ही की तरह बहुत ही खूबसूरत है।


आप को बता दे की इस घर के इंटीरियर को लाइट कलर से सजाया है।इस के साथ ही घर में लगे क्रीम और गोल्डन कलर के पर्दे इंटीरियर से काफी मैच करते है और तो और मॉनी के घर के सोफे भी लाइट कलर के रंगे हैं तो आज हम आप को मॉनी और उन घर की कुछ तस्वीरें जो आप को जरूर पसंद आने वाली है।


वैसे आप को बता दे क अक्षय कुमार और इनकी फिल्म गोल्ड ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी आप को बात दे की मॉनी  का नेक्स्ट प्रोजेक्ट करण जौहर के साथ है मौनी आप को फिल्म ब्रहमास्त्र दिखने वाली है।इस फिल्म में रणबीर और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले है।


इस के साथ ही मॉनी जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ में भी दिखने वाली है ये ही नहीं वो राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में भी कास्ट की गई है। आपको बता दे की मौनी रॉय टीवी के फैमस शो देवो के देव महादेव और शो से टीवी जगत में प्रसिद्ध हुई थी।

credits: zimbio
मौनी रॉय का घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं, देखिए उनके घर की तस्वीरें! मौनी रॉय का घर किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं, देखिए उनके घर की तस्वीरें! Reviewed by bollykeeda on November 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement