Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके है ये 6 अभिनेता, न. 3 शादी से पहले बुलाती थी अंकल



हमारे देश में शादी सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है. और हर कोई शादी के बंधन में बंधने से पहले हर बात सोचता है. अरेंज्ड मैरिज में तो शादी से पहले हर छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखा जाता है. लेकिन लव मैरिज में अक्सर कपल इन सब चीजो को महत्त्व नही देते. हमारे यहाँ शादी में उम्र सबसे ज्यादा मायने रखती है. अमूमन लड़की लड़के से 2-3 साल छोटी ही रहती है. लेकिन आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है जिन्होंने प्यार में उम्र का बिलकुल ख्याल नही रखा और बिना उम्र देखे शादी कर ली.

1.संजय दत्त-मान्यता


मान्यता संजय दत्त की तीसरी पत्नी है. जहां मान्यता दत्त 39 वर्षों की है वही संजय दत्त का उम्र 58 वर्ष है इसके बावजूद इन दोनों के आज जुड़वे बच्चे हैं। इन दोनों की उम्र में लगभग 30 वर्षों का अंतर है।

2.कबीर बेदी-परवीन दुसांज


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की यह जोड़ी सबसे आश्चर्यजनक जोड़ी है। परवीन दुसांज की उम्र अभी 42 वर्ष की है वहीं अगर कबीर बेदी की बात करें तो यह 72 वर्ष के हो गए हैं। इन दोनों की उम्र में अगर अंतर की बात करें तो 30 वर्ष की है. उसके बावजूद भी यह दोनों एक साथ काफी खुश हैं। गौरतलब है की परवीन कबीर की बेटी से भी कम उम्र की है.

3.सैफ अली खान-करीना कपूर


करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ी नाम माना जाता है। करीना कपूर की उम्र 38 वर्ष से वहीं सैफ अली खान 48 वर्ष की है और इनका एक बेटा है। करीना कपूर सैफ अली खान से 10 वर्ष छोटी है। करीना की यह पहली शादी है जबकि सैफ इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता से शादी कर चुके है. इनसे जुड़ा एक बॉलीवुड किस्सा काफी फेमस है. दरअसल करीना सैफ की पहली शादी के वक़्त मात्र 10 साल की थी और उनकी शादी में शरीक भी हुई थी. तब उन्होंने सैफ को अंकल कहकर बधाई दी थी. लेकिन समय के साथ सब बदल गया और इन्होने शादी कर ली.

4.कमल हसन – सारिका


कमल हासन ने सारिका से सन् 1988 में शादी की थी। सारिका कमल हासन से उम्र मेंं काफी छोटी थी। ऐसे में शुरूआत में इन दोनों की जोड़ी में काफी परेशानी आई थी, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था। सारिका और कमल की जोड़ी काफी अच्छी लगती थी। इससे पहले कमल हासन ने वाणी गणपित से भी शादी की थी।

5.राजेश खन्ना – डिंपल कपाडिया


राजेश खन्ना और डिंपल के प्यार के चर्चे तो उन दिनो अखबारों की हेडलाइन बना करती थी। जब डिंपल राजेश खन्ना के प्यार में पड़ी थी, तब डिंपल की उम्र सिर्फ 16 थी। और राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी। ऐसे में इन दोनों के उम्र में काफी फासला था। लेकिन आखिरकार राजेश खन्ना डिम्पल को मानाने में सफल हुए और उनसे शादी कर ली. डिंपल ने अपनी पहली ही फिल्म के बाद शादी कर ली और फिल्मे छोड़ दी.

6.सनी देओल – पूजा देओल


एक समय था जब सनी देओल और डिंपल कपाडिया के अफेयर की बहुत चर्चा हुआ करती थी. लेकिन इन्होने पूजा से शादी की जो उनसे उम्र में पुरे 24 साल छोटी थी. इन्होने 1984 में शादी की थी और आज तक ख़ुशी ख़ुशी अपनी ज़िन्दगी बिता रहे है.

credits: zimbio
बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके है ये 6 अभिनेता, न. 3 शादी से पहले बुलाती थी अंकल बेटी की उम्र की लड़की से शादी कर चुके है ये 6 अभिनेता, न. 3 शादी से पहले बुलाती थी अंकल Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement